श्रीलंका से लौटकर आज तिरुमला में वेंकटेश्‍वर मंदिर जाएंगे PM मोदी, करेंगे पूजा-अर्चना
Advertisement
trendingNow1537668

श्रीलंका से लौटकर आज तिरुमला में वेंकटेश्‍वर मंदिर जाएंगे PM मोदी, करेंगे पूजा-अर्चना

श्रीलंका का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री रविवार की शाम कोलंबो से तिरुपति के निकट रेनीगुंटा हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. 

पीएम मोदी आज भगवान वेंकटेश्‍वर के दर्शन करेंगे. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने विदेश दौरे के तहत श्रीलंका से भारत लौटने के बाद तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्‍वर के मंदिर जाएंगे. वह वहां पूजा-अर्चना करेंगे. मंदिर के एक अधिकारी के अनुसार श्रीलंका का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री रविवार की शाम कोलंबो से तिरुपति के निकट रेनीगुंटा हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. 

प्रधानमंत्री मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद तत्काल दिल्ली रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी की इस यात्रा के लिए हवाईअड्डा, मंदिर के तरफ जाने वाले रास्ते और मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी और राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन प्रधानमंत्री के साथ मंदिर पहुंच सकते हैं. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार इस मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आएंगे.

देखें LIVE TV

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीलंका की यात्रा पर जाएंगे. श्रीलंका की संक्षिप्त यात्रा के दौरान पीएम मोदी श्रीलंकाई राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से बातचीत करेंगे. पीएम मोदी ईस्टर के मौके पर हुए विस्फोटों के बाद श्रीलंका की यात्रा करने वाले किसी अन्य देश के पहले नेता होंगे. इस हमले में 250 लोगों की मौत हो गई थी जिनमें 11 भारतीय थे. यह श्रीलंका में पीएम मोदी की तीसरी यात्रा होगी. इससे पहले, उन्होंने 2015 और 2017 में श्रीलंका की यात्रा की थी.

Trending news