close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: पुलिस ने बोलेरो लूट का किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पीड़ित हरियाणा के राममूर्ति सुनार बाबा श्याम के श्रद्धालुओं को लेकर खाटूश्यामजी आया था और गाड़ी को लगा कर आराम कर रहा था. 

सीकर: पुलिस ने बोलेरो लूट का किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
आरोपियों से पुलिस अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

सीकर: जिला के खाटूश्यामजी कस्बे के अलोदा तिराहे के पास से 12 सितंबर को बोलेरो लूट के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने लूट के मुख्य सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों से लूट की बोलेरो और चोरी की अन्य दो मोटरसाइकल भी बरामद कर खुलासा किया गया. 

थाना प्रभारी शीशराम ओला की विशेष टीम हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार मीणा, कांस्टेबल रणमल, कांस्टेबल जगदीश प्रसाद और कांस्टेबल बाबूलाल के द्वारा मंगलवार को आरोपियों से लूट की बोलेरो बरामद की गई और उनसे दो चोरी की बाइक भी बरामद की गई. लुटेरों ने शातिर अंदाज में बिजली की लाइनों पर जम्पर डाल कर कस्बे की बिजली गुल कर बोलेरो लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 

पीड़ित हरियाणा के राममूर्ति सुनार बाबा श्याम के श्रद्धालुओं को लेकर खाटूश्यामजी आया था और गाड़ी को लगा कर आराम कर रहा था. इसी दौरान आरोपी गोविंद पुत्र कन्हैया लाल मीणा निवासी सांगरवा थाना रानोली, सुभाष गुर्जर पुत्र सांवर मल निवासी निमेडा थाना रानोली और रामनिवास बुरडक उर्फ बंटी पुत्र गणेश राम निवासी गोठडा पुलिस थाना सदर सीकर ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपियों से पुलिस अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही है. वहीं तीनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि हाल ही में थाना प्रभारी शीशराम ओला को खाटूश्यामजी में लगाया गया है. 27 दिन में ही चोरी और लूट की पांचवी वारदात का खुलासा किया है.