close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लड़की को PUBG खेलने से रोकना महिला को पड़ा भारी, पड़ोसी परिवार ने साथ मिलकर की पिटाई

महिला की शिकायत पर पड़ोसी परिवार के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मारपीट को देखते हुए लोग पब्जी को लेकर कितने हद तक दिवाने हो गए हैं.

लड़की को PUBG खेलने से रोकना महिला को पड़ा भारी, पड़ोसी परिवार ने साथ मिलकर की पिटाई
दीप्ती के साथ मारपीट की शिकायत दर्ज कर ली गई है.

आतीश भोइर, नई दिल्लीः महाराष्ट्र के डोंबिवली में पब्जी खेलने का विरोध करने वाली एक महिला उस वक्त मुश्किल में पड़ गई, महिला पर पड़ोसी परिवार ने हमला कर दिया. पड़ोसी परिवार ने इस महिला की इतनी पिटाई की, कि महिला को अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया. महिला की शिकायत पर पड़ोसी परिवार के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मारपीट को देखते हुए लोग पब्जी को लेकर कितने हद तक दिवाने हो गए हैं. इस बात का पता चल जाता है. मिली जानकारी के मुताबिक डोंबिवली के पास ठाकुर्ली में विशाल भोईर बिल्डींग में रहने वाली दीप्ती वेदांत का शास्त्रीनगर अस्पताल में इलाज चल रहा है. दीप्ती के पड़ोस में कदम परिवार रहता है. इनकी बेटियां हमेशा घर के बाहर बैठकर पब्जी खेला करती थीं. कुछ दिनों पहले दीप्ती ने पब्जी खेलने वाली मानसी कदम को डांटा था. 

सोमवार को मीना अपनी दोस्त गरिमा त्रिवेदी के साथ मिलकर पब्जी खेल रही थी. दिप्ती ने उसे फिर से पब्जी खेलने पर टोका. जिसको लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़े की आवाज सुनते ही मानसी के माता-पिता मनीष कदम और मीना कदम घर के बाहर आ गए और झगड़ा इतना बढा की पूरे कदम परीवार ने मिलकर दिप्ती पर हमला कर दिया. 

देखें लाईव टीवी

ऐसे में आस-पड़ोस के लोगों ने दीप्ती को बचाया. उसे शास्त्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दिप्ती ने बताया की ''मानसी हमेशा ही उसके दरवाजे के बाहर पब्जी खेला किया करती थी. उसने एक हफ्ते पहले मानसी को ऐसा ना करने को कहा था. जिसके बाद मानसी ने और दीप्ती की बेटी को अपने साथ खेलने ले जाना बंद कर दिया. जब वह अपने दोस्तों के साथ दरवाजे के बाहर फिर से पब्जी खेलते दिखाई दी तो उसे डांटा. जिसको लेकर झगड़ा शुरू हो गया. आवाज सुनकर मीना और मनीष बाहर आए और उन्होनें मारपीट करना शुरू कर दी.''

बड़े भाई ने PUBG खेलने से रोकने के लिए छीना मोबाइल, नाबालिग ने उठाई कैंची और फिर...

फिलहाल शास्त्रीनगर अस्पताल में दीप्ती का इलाज चल रहा है. रामनगर पुलिस स्टेशन में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. मीना, मनीष, मानसी कदम और मानसी की दोस्त गरीमा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हो गया है. 
पीआई विजय सिंग पोवार ने बताया की "यह एक पब्जी खेलने को लेकर मामूली झगड़ा शुरू हो गया था. दीप्ती के साथ मारपीट की शिकायत हमने दर्ज की है. मामले की जांच करेंगे. अब तक इस मामले में किसी को हमने गिरफ्तार नहीं किया है. हम आसपड़ोस के लोगों का भी बयान लेंगे."