Suhagrat में दुल्हन बोली- 'पीरियड्स प्रॉब्लम', उसके बाद हुआ ऐसा खुलासा; सदमे में पड़ गया दूल्हा
Advertisement
trendingNow11624681

Suhagrat में दुल्हन बोली- 'पीरियड्स प्रॉब्लम', उसके बाद हुआ ऐसा खुलासा; सदमे में पड़ गया दूल्हा

Horrible Wedding: शादी (Wedding) की अगली रात कुछ ऐसा हुआ जिससे दूल्हा (Groom) सदमे में है. दुल्हन ने सुहागरात (Wedding First Night) को दूल्हे से झूठ बोला और फिर ऐसा किया कि लड़के के पक्ष के लोग अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

Suhagrat में दुल्हन बोली- 'पीरियड्स प्रॉब्लम', उसके बाद हुआ ऐसा खुलासा; सदमे में पड़ गया दूल्हा

Indore Bride: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां शादी (Wedding) के नाम पर एक परिवार को ऐसे ठगा गया कि वह अब सदमे में है. इतना ही नहीं कोई ना कोई बहाना करके दुल्हन (Bride) ने दूल्हे (Groom) को अपने करीब नहीं आने दिया और फिर जो खुलासा हुआ वो हैरान करने वाला है. कहां एक तरफ घर में खुशी का माहौल था. बेटी की शादी पर परिजन खुशी से झूम रहे थे, लेकिन अब यहां मायूसी है. खुद को ठगे जाने का अफसोस है. परिवार अपने साथ हुई जालसाजी के लिए इंसाफ मांग रहा है. दुल्हन के बारे में जो खुलासा हुआ, वह चौंकाने वाला है. इस मामले में दूल्हे और उसके परिवार के साथ शादी कराने वाले ब्रोकर ने फर्जीवाड़ा किया. शादी के 7 दिन के अंदर ही पोल खुल गई. आइए जानते हैं कि इंदौर में हुआ ये पूरा मामला क्या है?

दुल्हन की बात पर चौंका दूल्हा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुल्हन पक्ष ने दूल्हे पक्ष को अपने जाल में फंसाने के लिए सोची-समझी साजिश रची थी. एक ब्रोकर ने ये रिश्ता तय करवाया था. पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी हुई थी. इसके बाद दूल्हा अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ नए जीवन की शुरुआत की आस लगाए था. लेकिन इस बीच, ऐसा हुआ जो दूल्हा अपने सपने में भी नहीं सोच सकता था.

सुहाग की सेज पर दुल्हन ने क्या बताया?

दरअसल, शादी के अगले दिन सुहाग की सेज पर दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि उसको पीरियड्स की समस्या हो गई है. इसलिए इसके खत्म होने तक वह उससे दूर ही रहे. ऐसे ही करते-करते 7 दिन बीत गए लेकिन दुल्हन ने दूल्हे को अपने पास आने नहीं दिया. इस बीच, दुल्हन ने बाकी घरवालों का विश्वास जीता. लेकिन शादी के 7 दिन पूरे होते ही दुल्हन किसी को बिना कुछ बताए गायब हो गई.

दुल्हन के बारे में हुआ ये खुलासा

दुल्हन जब घर में नहीं मिली तो दूल्हा पक्ष के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. बड़ी खोजबीन के बाद मालूम चला कि दुल्हन उसी ब्रोकर के साथ है जिसने ये शादी करवाई थी. जब ये लोग वहां पहुंचे तो दुल्हन को आपत्तिजनक हालत में पाया. हालांकि, ब्रोकर के ठिकाने का पता लगते ही वह फरार हो गया.

पीड़ित परिवार ने बताया कि दुल्हन शादी के 7 दिन बाद ही लापता हो गई. वह अपने साथ सोने के टॉप्स, मंगलसूत्र, चांदी के कई जेवर और 3 लाख रुपये कैश भी ले गई. ब्रोकर ने लड़की के साथ मिलकर साजिश करके लूटा है. पुसिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news