Suspense In Delhi: दिल्ली के इस इलाके से मिले मानव अंग, पुलिस कर रही कातिल की जांच
Advertisement
trendingNow11213777

Suspense In Delhi: दिल्ली के इस इलाके से मिले मानव अंग, पुलिस कर रही कातिल की जांच

Human Organs Found In The Capital: राजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराध के मामले वाकई में चिंता का कारण हैं. ऐसे में दिल्ली (Delhi) के एक ग्राउंड से मानव अंग मिलने की जानकारी मिली है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी हुई है.

Suspense In Delhi: दिल्ली के इस इलाके से मिले मानव अंग, पुलिस कर रही कातिल की जांच

Delhi Police Is Investigating The Case: दिल्ली के पांडव नगर इलाके में जेसीबी मशीन (JCB Machine) से मलबा हटाकर जांच करते हुए पुलिसकर्मी बड़ी मशक्कत से इस केस को सुलझाने में लगे हुए हैं. दरअसल ये इलाका पांडव नगर (Pandav Nagar) का रामलीला ग्राउंड है.

पेट्रोलिंग के दौरान हुआ शक

इस जगह से तीन दिन में मानव शरीर के अंग बरामद हुए हैं. लेकिन शरीर के अंग किसके हैं, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लिए सुलझाना अब तक चुनौती बना हुआ है. दिल्ली ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी प्रियंका कश्यप (DCP Priyanka Kashyap) के मुताबिक 5 जून को पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान बदबू महसूस हुई. इसके बाद बैग को खोलकर देखा गया तो उसमें मृतक शरीर के दोनों पैर कटे हुए पड़े थे और शरीर का ऊपरी हिस्सा गायब था.

ये भी पढें: Viral Cat: आई ड्रॉप डालते ही बिल्ली ने दिखाया ऐसा नखरा, लोग हो गए मासूमियत के दीवाने 

सीसीटीवी की मदद ली

पुलिस तमाम सीसीटीवी (CCTV) की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी कि तभी 7 जून को फिर से इसी ग्राउंड में किसी का सिर मिला. इसके बाद इलाके में लोग सन्न (Stunned) हो गए. इतना ही नहीं 8 जून को यहां दो हाथ मिले. लेकिन सवाल ये है कि ये अंग किसके हैं और वो शख्स कौन है जो लगातार बॉडी पार्ट्स (Body Parts) फेंक रहा है.

ये भी पढें: 'डोभाल ने पैगंबर के अपराधियों को लेकर कोई आश्वासन नहीं दिया,' ईरान को भारत की दो टूक

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस अब तमाम पहलुओं से आरोपी तक पहुंचने में लगी है. पुलिस तमाम थानों से गुमशुदगी (Missing) की रिपार्ट के जरिए भी पता लगा रही है. लेकिन अरोपी बहुत चालाक है जो बड़े शातिराना तरीके से कत्ल (Murder) करने के बाद उसके टुकड़े कर ठिकाने लगाने में लगा है.

LIVE TV

Trending news