Kailash Kher Angry: खेलो इंडिया समारोह में सिंगर कैलाश खेर ने खोया आपा, बोले- तमीज सीखो, क्या ऐसा होता है?
Advertisement
trendingNow11712410

Kailash Kher Angry: खेलो इंडिया समारोह में सिंगर कैलाश खेर ने खोया आपा, बोले- तमीज सीखो, क्या ऐसा होता है?

Khelo India Kailash Kher: वायरल वीडियो में कैलाश खेर गुस्से में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया गया. उन्होंने दर्शकों से तमीज सीखने को कहा. उन्होंने कहा, यह कैसा खेलो इंडिया है? क्या ऐसा होता है? यह इस तरह काम नहीं करता है. 

Kailash Kher Angry: खेलो इंडिया समारोह में सिंगर कैलाश खेर ने खोया आपा, बोले- तमीज सीखो, क्या ऐसा होता है?

UP News: देश भर के खिलाड़ियों का मजमा इन दिनों उत्तर प्रदेश में लगा हुआ है. लेकिन उससे पहले उद्घाटन समारोह में एक बड़ा विवाद सामने आया है. राजधानी लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह में मशहूर सिंगर कैलाश खेर आपा खो बैठे. उन्होंने लखनऊ के बीबीडी में समारोह के दौरान आयोजकों को जमकर खरी-खरी सुनाई. 

वायरल वीडियो में खेर गुस्से में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया गया. उन्होंने दर्शकों से तमीज सीखने को कहा. उन्होंने कहा, यह कैसा खेलो इंडिया है? क्या ऐसा होता है? यह इस तरह काम नहीं करता है. उन्होंने कहा कल्पना कीजिए कि एक स्टार को इतना नुकसान उठाना पड़ा. खिलाड़ियों को कितना नुकसान उठाना पड़ा होगा. खबरों के मुताबिक, कैलाश खेर करीब एक घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे, इससे वह नाराज हो गए.

खूब वायरल हो रहा वीडियो

उनकी नाराजगी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैलाश कहते दिख रहे हैं, 'होशियारी दिखा रहे हो, तमीज सीखो एक घंटा हमको इंतजार कराया गया, क्या है यह खेलो इंडिया? ऐसे होता है काम तो आता नहीं.' कैलाश खेर ने कहा, 'खेलो इंडिया तब है, जब हम खुश होंगे, परिवारवाले खुश होंगे तो बाहर वाले खुश होंगे.' कैलाश खेर को इतने गुस्से में देखकर लोग हैरान रह गए.  इसके बाद लोगों ने धड़ाधड़ ट्वीट करने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने लिखा कि एडवांस पेमेंट नहीं मिलने के कारण कैलाश खेर गुस्सा हैं. 

हालांकि जब उनका गुस्सा शांत हुआ तो वह फिर स्टेज पर पहुंच गए और एक के बाद एक कई दिल जीत लेने वाले गाने गाए. समारोह के दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव नवनीत सहगल को भी अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दिया. स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ी भी उनके गाने पर खूब नाचेंगे. इसके बाद ट्वीट में कैलाश खेर ने लिखा, 'धन्यवाद हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी खेल और संगीत को एक साथ जोड़ने की पहल कराने के लिए, दोनों विधाओं को देश में युगों युगों से हल्के में लिया जाता रहा है.'

  

Trending news