Teacher Student love story: 23 साल की मैडम स्‍टूडेंट के साथ हुई फरार, चॉकलेटी बॉय को दिल दे बैठी टीचर!
Advertisement
trendingNow11534109

Teacher Student love story: 23 साल की मैडम स्‍टूडेंट के साथ हुई फरार, चॉकलेटी बॉय को दिल दे बैठी टीचर!

Noida Teacher Student Love Affair : नोएडा में 23 साल की महिला टीचर पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने ही स्टुडेंट का अपहरण कर लिया है. हालांकि बताया जा रहा है कि महिला टीचर को उस लड़के से प्‍यार हो गया है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्‍या है?     

 

Teacher Student love story: 23 साल की मैडम स्‍टूडेंट के साथ हुई फरार, चॉकलेटी बॉय को दिल दे बैठी टीचर!

Teacher Student love affair: आपने अजब-गजब लव स्‍टोरी की घटनाएं सुनी होंगी, लेकिन ये घटना सुन कर आप भी हैरान होने वाले हैं. दरअसल, नोएडा में एक शख्‍स ने केस दर्ज कराया है. जिसमें उसने शिकायत की है कि उसके 16 साल के नाबालिग लड़के को उसकी ट्यूशन टीचर ने किडनैप कर लिया है. हालांकि उनके पड़ोसियों का कहना है कि ये मामला कोई किडनैपिंग का नहीं, बल्कि लव स्‍टोरी का है. लड़के के पिता का कहना है कि मेरा बेटा नहीं मिला तो मुझे मजबूरन पुलिस में शिकायत करनी पड़ी. आइए जानते हैं पूरा मामला क्‍या है?   

पढ़ाते-पढ़ाते हो गया प्‍यार!

लड़के के पिता ने आरोप लगाया है कि टीचर उनके बेटे को लेकर फरार हो गई है. उन्‍होंने यह भी बताया है कि पुलिस को जांच के दौरान यह पता चला है कि मेडम का दिल स्टूडेंट पर आ गया था. पुलिस ने स्टूडेंट को ढूंढने के लिए दो टीमें बनाई है. पुलिस ने दावा किया है कि उनके द्वारा जल्द ही इस मामले को सुलझा दिया जाएगा. शुरुआती जांच में पता चला है कि पढ़ाते-पढ़ाते टीचर को स्टूडेंट से प्यार हो चुका था. वैसे पुलिस को अभी तक इस बारे में कोई अहम सुराग पता नहीं लग पाए हैं. 

पिता ने करा दिया केस दर्ज 

छात्र के पिता ने 23 वर्षीय टीचर के खिलाफ थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है. सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने बताया है कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत की है कि उनका 16 साल का बेटा उसी कॉलोनी में एक 23 साल की लड़की के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाता था. वो वहां से अभी तक लौटा नहीं है ओर तब से ही दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उनकी कोई लोकेशन भी नहीं मिल रही है.

लड़का हुआ किडनैप   

ये मामला नोएडा के सेक्टर 123 का है. जहां उन्नति विहार में अजीब घटना घटी है. यहां लड़के के पिता ने ट्यूशन टीचर पर आरोप लगाया है कि उनके 16 साल के बेटे को उसी लड़की ने किडनैप किया है. हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि ये कोई किडनैपिंग का मामला नहीं, बल्कि लव स्टोरी का मामला है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news