शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लालू के बेटे तेजस्वी यादव, दिल्ली में होगी सगाई
X

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लालू के बेटे तेजस्वी यादव, दिल्ली में होगी सगाई

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के महरौली में कल तेजस्वी की सगाई होगी. सगाई के एक हफ्ते के बाद शादी होगी.

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लालू के बेटे तेजस्वी यादव, दिल्ली में होगी सगाई

नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के महरौली में कल तेजस्वी की सगाई होगी. बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू यादव के परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं. सगाई के एक हफ्ते के बाद शादी होगी.

कई दिनों से लग रहे थे शादी के कयास

बता दें, तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लग रहे थे लेकिन उन्होंने इशारों में ही इस बात का इजहार किया था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरूआत करेंगे. तेजप्रताप यादव की शादी के लंबे अंतराल के बाद अब लालू परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है.

ये भी पढ़ें: आखिर ट्रकों के पीछे क्यों लिखा होता है Horn Ok Please? जानिए इसके पीछे की वजह

तेजस्वी को माना जाता है लालू का वारिस 

लालू प्रसाद यादव के दो बेटे हैं. तेजस्वी उनके छोटे बेटे हैं. तेजस्वी को लालू का वारिस माना जाता है. इस समय पार्टी में लालू यादव की गैर-मौजूदगी में सारे फैसले तेजस्वी ही लेते हैं. इसके अलावा 2020 का चुनाव पार्टी ने तेजस्वी की अगुवाई में ही लड़ा था. इस समय वे बिहार में नेता विपक्ष भी हैं. राघोपुर विधान सभा सीट से विधायक तेजस्वी यादव 2015 से लेकर 2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं. इससे पहले उन्होंने क्रिकेट की पिच पर भी हाथ आजमाया था. आईपीएल में उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए मैच खेला था. वो झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 1 की मौत 6 घायल

शादी में शामिल होंगे 50 सदस्य

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे. कुल मिलाकर केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है. तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी 2018 में हुई थी. तेज प्रताप ने आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या के साथ शादी की थी. हालांकि ये शादी कामयाब नहीं हो सकी और कुछ महिनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी थी. अब तेज प्रताप और एश्वर्या के बीच तलाक हो चुका है.

VIDEO-

Trending news