जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, इलाके में हाई अलर्ट
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, इलाके में हाई अलर्ट

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला किया है. इस हमले में एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की जानकारी मिली है. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान जारी कर दिया है.

सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला किया है. इस हमले में एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की जानकारी मिली है. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान जारी कर दिया है.

  1. कुलगाम जिले में आतंकियों ने पुलिस टीम पर किया हमला
  2. इलाके में हाई अलर्ट घोषित
  3. हमले में एक नागरिक गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने कुलगाम के यारीपोरा इलाके में स्थानीय थाने के एसएचओ (SHO) समेत कई पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी की है. आईजीपी कश्मीर ने कहा, 'आतंकियों ने यारीपोरा में पुलिस के वाहन पर गोलीबारी की, जिसका सुरक्षाबलों मुंह तोड़ जवाब दिया. इस गोलीबारी की घटना में एक नागरिक घायल हो गया.'

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगों का मरकज कनेक्शन, मौलाना साद ​से जुड़े हैं आरोपी के तार

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घायल की पहचान इम्तियाज अहमद के रूप में की गई है, जिसके सीने में एक गोली लगी है. हालत गंभीर होने के कारण घायल को इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग में रेफर किया गया है.

पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर रेंज विजय कुमार ने कहा, 'एक वाहन में सवार उग्रवादियों ने बाजार में एक पुलिस पार्टी पर गोलीबारी की. इस घटना में कोई भी पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है, हालांकि एक नागरिक घायल है.' 

Trending news