जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, इलाके में हाई अलर्ट

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला किया है. इस हमले में एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की जानकारी मिली है. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान जारी कर दिया है.

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, इलाके में हाई अलर्ट
सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला किया है. इस हमले में एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की जानकारी मिली है. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान जारी कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने कुलगाम के यारीपोरा इलाके में स्थानीय थाने के एसएचओ (SHO) समेत कई पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी की है. आईजीपी कश्मीर ने कहा, 'आतंकियों ने यारीपोरा में पुलिस के वाहन पर गोलीबारी की, जिसका सुरक्षाबलों मुंह तोड़ जवाब दिया. इस गोलीबारी की घटना में एक नागरिक घायल हो गया.'

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगों का मरकज कनेक्शन, मौलाना साद ​से जुड़े हैं आरोपी के तार

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घायल की पहचान इम्तियाज अहमद के रूप में की गई है, जिसके सीने में एक गोली लगी है. हालत गंभीर होने के कारण घायल को इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग में रेफर किया गया है.

पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर रेंज विजय कुमार ने कहा, 'एक वाहन में सवार उग्रवादियों ने बाजार में एक पुलिस पार्टी पर गोलीबारी की. इस घटना में कोई भी पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है, हालांकि एक नागरिक घायल है.' 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.