सेना की एंबुलेंस पर चली गोलियां, फौजियों ने दिखाया रौद्र रूप; एक आतंकी का तत्काल खात्मा, बाकी निशाने पर
Advertisement
trendingNow12491980

सेना की एंबुलेंस पर चली गोलियां, फौजियों ने दिखाया रौद्र रूप; एक आतंकी का तत्काल खात्मा, बाकी निशाने पर

Jammu Kashmir News: जम्मू के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप एक गांव में तलाश अभियान के दौरान सोमवार को सुरक्षाबलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना के अधिकारियों ने बताया कि खौर के भट्टल इलाके में तलाश अभियान शुरू किया गया था.

सेना की एंबुलेंस पर चली गोलियां, फौजियों ने दिखाया रौद्र रूप; एक आतंकी का तत्काल खात्मा, बाकी निशाने पर

Akhnoor encounter: भारतीय सेना पाकिस्तानी आतंकवादियों पर काल बनकर टूट रही है. वहीं दूसरी ओर रक्तबीज बनकर आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने के सपने सजोए बैठे हैं. सेना का सर्च ऑपरेशन जम्मू-कश्मीर के चप्पे-चप्पे में जारी है. आज आतंकवादियों ने एक हिमाकत करते हुए सेना की गाड़ी पर हमला किया. उसके बाद भारत माता के जाबांज सपूतों ने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए पूरा इलाका मार मारकर धुआं-धुआं कर दिया. इस जवाबी कार्यवाई के दौरान एक आतंकवादी ढेर हो गया.

जम्मू के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप एक गांव में तलाश अभियान के दौरान सोमवार को सुरक्षाबलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना के अधिकारियों ने बताया कि खौर के भट्टल इलाके में तलाश अभियान शुरू किया गया था. इससे पहले तीन आतंकवादियों ने सुबह जोगवान में आसन मंदिर के समीप मुख्य सड़क से गुजर रही सेना की एक एम्बुलेंस पर गोलियां चलायी थीं.

बहरहाल, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अधिकारियों ने बताया कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों से निपटने के लिए इलाके में अतिरिक्त बलों को भेजा गया है. ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादियों की संख्या तीन है और वे रविवार तथा सोमवार मध्यरात्रि को सीमा पार कर जम्मू में घुसे थे.

उन्होंने बताया कि आतंकवादी एक मंदिर में घुसे और वे किसी को फोन करने के लिए मोबाइल फोन तलाश रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने एक एम्बुलेंस को गुजरते हुए देखा और उस पर गोलियां चलायीं. एम्बुलेंस पर 12 से अधिक गोलियां चलायी गयीं. उन्होंने बताया कि सेना ने पुलिस के साथ मिलकर तुरंत इलाके की घेराबंदी की और आतंकवादियों को ढेर करने के लिए तलाश अभियान शुरू किया

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी पीटीआई भाषा)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news