देखते ही देखते पूरी बकरी को निगल गया यह अजगर, वायरल हो रहा है VIDEO
Advertisement

देखते ही देखते पूरी बकरी को निगल गया यह अजगर, वायरल हो रहा है VIDEO

इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है. इसी क्रम में इन दिनों असम का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है, जहां एक अजगर पूरी बकरी को निगल चुका है और उसका पेट इतना भारी हो गया है कि वह चल भी नहीं पा रहा है.

बताया जा रहा है कि यह घटना असम के बैहता चरियल गांव के पास एक जंगल की है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है. इसी क्रम में इन दिनों असम का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है, जहां एक अजगर पूरी बकरी को निगल चुका है और उसका पेट इतना भारी हो गया है कि वह चल भी नहीं पा रहा है.

21 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है वीडियो

Caters Clips नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा इस वीडियो को इसी महीने 16 जून को अपलोड किया गया है. बता दें, अब तक इस वीडियो को 21 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में दिखाया गया दृश्य असम का है, जहां एक अजगर पूरी बकरी को निगल गया और इससे उसका पेट इतना भारी हो गया कि वह रेंगने में भी असमर्थ हो गया. 

बताया जा रहा है कि यह घटना बैहता चरियल गांव के पास जंगल की है. पिछले दिनों गांव वालों ने देखा कि एक अजगर का पेट फूला हुआ है, वह रेंग रहीं पा रहा था. इसके बाद गांव वालों ने अजगर को चारो तरफ से घेर लिया. उन्होंने अजगर का मुंह लत्तों और झाड़ियों से रस्सीनुमा बनाकर बांध दिया. इसके चलते अजगर लाचार हो गया. हालांकि वीडियो में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार गांव वालों ने इस अजगर के साथ क्या किया.

(साभार- यूट्यूब) 

Trending news