close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर में आतंकियों की खैर नहीं, 3 गिरफ्तार, RSS नेताओं की हत्या की गुत्थी सुलझी

आतंकवादियों से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है. जल्द ही किश्तवाड़ में पनप रहे आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त किया जाएगा.

कश्मीर में आतंकियों की खैर नहीं, 3 गिरफ्तार, RSS नेताओं की हत्या की गुत्थी सुलझी
फाइल फोटो

किश्तवाड़: किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है NIA,जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir)  पुलिस crpf और सेना ने परिहार बंधुओं की हत्या ,एक आरएसएस के नेता चन्दर कांत शर्मा और उनके pso की हत्या ,और डिप्टी कमिश्नर किश्तवार के pso के वेपन सनेचिंग और पीडीपी के नेता की वेपन स्नेचिंग इन चारों मामलों में शामिल हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार कर लिया है. यही नहीं किश्तवाड़ में अपनी जड़े फैला रहे आतंकी संगठनों को समाप्त करने के लिए जम्मू-कश्मीर(Jammu Kashmir) पुलिस और सेना ने अभियान में तेजी लाई है और आने वाले दिनों में इसी तरह की ओर कई बड़ी सफलताएं हाथ लगेंगी. इस बात की जानकारी आईजीपी जम्मू मुकेश सिंह ने दी है. इसी साल जुलाई में ठाठरी (डोडा) के निकट फागसू जंगल में एक अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच लाख के इनामी लश्कर आतंकी जमालदीन गुज्जर उर्फ अबु बकर को गिरफ्तार किया था.

जमालदीन सितंबर 2017 को आतंकी बना था और किश्तवाड़ में सक्रिय सात मोस्ट वांटेड आतंकियों में एक था. सूत्रों का कहना है कि वह परिहार बंधुओं और आरएसएस नेता चंद्रमोहन शर्मा की हत्या में वह भी शामिल था. उसी से पूछताछ के दौरान इन आतंकवादियों की पहचान की गई. आइजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि पकड़े गए आतंकवादियों से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है. जल्द ही किश्तवाड़ में पनप रहे आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त किया जाएगा.