Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद खौफ में जी रहा ये परिवार, नूपुर का समर्थन करने पर मिली धमकियां
Advertisement
trendingNow11239723

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद खौफ में जी रहा ये परिवार, नूपुर का समर्थन करने पर मिली धमकियां

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल से पहले उदयपुर में टायर कारोबारी नितिन जैन ने भी नूपुर शर्मा की पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें भी धमकियां मिल रही थीं. वह भी निशाने पर थे. 4 युवकों ने उनके टायर की दुकान की रेकी भी की.

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद खौफ में जी रहा ये परिवार, नूपुर का समर्थन करने पर मिली धमकियां

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी गई. इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया.  आरोपियों का नाम गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज है. कन्हैया लाल की हत्या इस वजह से हुई, क्योंकि उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था.

उदयपुर के कारोबारी को मिल चुकीं धमकियां

अब इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, कन्हैया लाल से पहले उदयपुर में टायर कारोबारी नितिन जैन ने भी नूपुर शर्मा की पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें भी धमकियां मिल रही थीं. वह भी निशाने पर थे. 4 युवकों ने उनके टायर की दुकान की रेकी भी की.

कन्हैया लाल की हत्या के बाद से नितिन जैन और उनका परिवार खौफ में है. चश्मदीदों ने बताया कि 15-20 दिन पहले 4 लड़के पैदल आए थे और नितिन जैन के बारे में पूछ रहे थे. नितिन जैन की दुकान में काम करने वाले लड़कों से पूछा कि यह पोस्ट क्यों शेयर की थी? नितिन जैन कहां है? उन्हें देख लेने की भी धमकी दी थी.

नितिन जैन के भाई धीरज जैन ने बताया कि हमने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी है. पुलिस ने हमें सुरक्षा भी दी है और जांच भी कर रही है. उन्होंने कहा कि हम इलाके के सवीना पुलिस थाना भी पहुंचे, जहां पर थाना इंचार्ज ने कैमरे पर बातचीत से मना किया और कहा कि वरिष्ठ अधिकारी ही इस मामले पर बात करेंगे. 

थाना इंचार्ज ने बताया कि घर पर सुरक्षा तैनात है. हमें कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. हम नितिन जैन के घर पर भी पहुंचे जहां पर एक पुलिसकर्मी तैनात है. उन्होंने कहा किघरवाले किसी से भी बातचीत नहीं कर रहे हैं और नितिन जैन घर पर नहीं हैं. 

उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन आया सामने

कन्हैया लाल की हत्या के मामले की जांच भी तेज है. सूत्रों से मिली अहम जानकारी पूछताछ में पता चला है कि हत्या का आरोपी गौस मोहम्मद पाकिस्तान में बैठे सलमान हैदर और अबू इब्राहिम के संपर्क में था.

सलमान हैदर ने ही गौस मोहम्मद को कट्टरपंथी बनाने के लिए ट्रेनिंग दी थी. अबू इब्राहिम आतंकी गतविधियों में शामिल रहा है. सलमान हैदर ने इब्राहिम से गौस मोहम्मद का संपर्क कराया. 

सूत्रों के मुताबिक, गौस के घर से कुछ लिट्रेचर मिले हैं, जिसमे जाकिर नाइक के भाषण भी बताए जा रहे हैं.  मोहम्मद रियाज का ब्रेनवॉश कर उसने उसे अपने साथ मिलाया था. दोनों लंबे समय से हत्या के तालिबानी वीडियो देखते थे. 

Shiv Sena Leader Sanjay Raut: संजय राउत की आज ईडी के सामने पेशी, उससे पहले शिवसैनिकों से की ये बड़ी अपील

Devendra Fadnavis Eknath Shinde: पता चल गई वजह! देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद के लिए शिंदे का इन वजहों से किया समर्थन

 

Trending news