Coronavirus: मुंबई में फिर से लगेगा Lockdown? मंत्री असलम शेख ने दिए संकेत
Advertisement
trendingNow1862492

Coronavirus: मुंबई में फिर से लगेगा Lockdown? मंत्री असलम शेख ने दिए संकेत

मंत्री असलम शेख (Aslam Shaikh) ने कहा, अगर कोविड​-19 (Covid-19) संक्रमण की रफ्तार जारी रही तो नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) या आंशिक लॉकडाउन (Partial Lockdown) की संभावना से इनकार नहीं कर सकते. 

फाइल फोटो.

मुंबई: महाराष्ट्र में (Maharashtra) लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (Coronavirus) ने चिंता बढ़ा दी है. सरकार को कई जगहों पर लॉकडाउन (Lockdown) का फैसला लेना पड़ा. मुंबई में भी हालात अच्छे नहीं हैं. सरकार लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) जैसे सख्त फैसलों पर विचार कर रही है.   

कैबिनेट मंत्री ने दिया ये बयान

उद्धव सरकार (Uddhav Government) में कैबिनेट मंत्री असलम शेख (Aslam Shaikh) ने कहा, मुंबई में इसी रफ्तार से ​​Covid-19 के मामले बढ़ते रहे तो नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) या कुछ इलाकों में लॉकडाउन (Lockdown) की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. विधान भवन परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए, असलम शेख ने कहा, अधिकारियों को लॉकडाउन (Lockdown) पर निर्णय लेने का अधिकार दिया गया है यानी अधिकारी अपनी समझ से लॉकडाउन पर निर्णय ले सकते हैं.

बीच पर मस्ती नहीं कर सकते

मंत्री असलम शेख (Aslam Shaikh) ने कहा, 'अगर कोविड​-19 (Covid-19) संक्रमण की रफ्तार जारी रही तो शहर में नाइट क्लबों के बंद होने की संभावना है. हम नाइट कर्फ्यू या आंशिक लॉकडाउन की संभावना से इनकार नहीं कर सकते.' शेख ने कहा, कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा, 'गेटवे ऑफ इंडिया और समुद्र तटों पर लोगों की आवाजाही को रोक दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Batla House Encounter पर 'आंसू' बहाने वालों से रविशंकर प्रसाद का तीखा सवाल, कही ये बात

हर रोज आ रहे 1000 से अधिक केस

बता दें, मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार हरदिन 1,000 से अधिक कोरोना केस सामने आ रहे हैं. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, मुंबई में अब तक 3,34,583 COVID-19 मामले आए हैं. कोरोना से 11,508 मौतें हो चुकी हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news