फडणवीस पर उद्धव का पलटवार, 'पाकिस्तान में कब फटेंगे बम'; नवाब मलिक ने भी दी चेतावनी
Advertisement

फडणवीस पर उद्धव का पलटवार, 'पाकिस्तान में कब फटेंगे बम'; नवाब मलिक ने भी दी चेतावनी

Mumbai Drugs Case: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक को जवाब देते हुए सीएम उद्धव ठाकरे का नाम भी लिया था. इसपर उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो) | फोटो साभार- PTI

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के बयान पर पलटवार किया है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीतिक पटाखों की जरूरत नहीं है. कुछ लोग कहते हैं कि दिवाली (Diwali) के बाद बम फटेंगे. मैं इंतजार कर रहा हूं कि पाकिस्तान (Pakistan) में बम कब फटेंगे.

  1. राजनीतिक पटाखों की जरूरत नहीं- उद्धव ठाकरे
  2. देवेंद्र फडणवीस हम तैयार हैं- नवाब मलिक
  3. ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं- फडणवीस

नवाब मलिक ने फडणवीस को दी चेतावनी

उधर एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने भी देवेंद्र फडणवीस को चेतावनी दी है. नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा, 'हैं तैयार हम.'

देवेंद्र फडणवीस का नवाब मलिक पर हमला

बता दें कि इससे पहले देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा था कि मैं दिवाली के बाद नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन होने का सबूत दूंगा. मेरी पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) की जो तस्वीर शेयर की गई है वो चार साल पुरानी है और आज ट्वीट कर रहे हैं. नवाब मलिक के आरोप हास्यास्पद हैं.

ये भी पढ़ें- देवेंद्र फडणवीस का तीखा पलटवार, कहा- नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से संबंध; दूंगा सबूत

ड्रग पेडलर के साथ अमृता फडणवीस की फोटो पर हंगामा

देवेंद्र फडणवीस ने पूछा कि नवाब मालिक ने मेरे साथ ड्रग पेडलर की फोटो ट्वीट क्यों नहीं की? जानबूझ कर मेरी पत्नी को निशाना बनाया जा रहा है. अगर किसी के साथ फोटो से ही ड्रग रैकेट का खुलासा होता है तो नवाब मलिक के दामाद के घर गांजा मिलना क्या है?

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक ने दिवाली की फुलझड़ी जलाई है तो दिवाली के बाद पटाखा भी फूटेगा. ड्रग माफिया से उनका क्या संबंध है और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का क्या कनेक्शन है? इसका भी खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का एक बयान अब पड़ रहा भारी, सीएम योगी ने जमकर ली क्लास

उन्होंने आगे कहा कि मैं नवाब मलिक को सलाह दूंगा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जाकर पूछें कि नीरज गुंडे कौन हैं और वो कितनी बार उनके पास गए हैं. अगर नीरज गुंडे के खिलाफ कोई सबूत है तो उसे गिरफ्तार करें. नवाब मलिक की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है. मैं कांच के घर में नहीं रहता हूं. ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं.

LIVE TV

Trending news