रोहित शेखर की मां बोलीं, 'मेरे बेटे को कुछ लोगों ने अवसाद दिया, जिसका खुलासा बाद में करूंगी'
Advertisement
trendingNow1517053

रोहित शेखर की मां बोलीं, 'मेरे बेटे को कुछ लोगों ने अवसाद दिया, जिसका खुलासा बाद में करूंगी'

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय हालात में मौत हो गई. 

फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली: रोहित शेखर तिवारी की मां उज्जवला तिवारी ने रोहित की मौत को सामान्य बताया है. उन्होंने कहा कि, रोहित की मौत पर हमें कोई संदेह नहीं है. लेकिन कुछ लोगों ने उसे अवसाद दिया है. जिसका खुलासा समय आने पर करूंगी. मंगलवार को पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे 40 साल के रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय हालात में मौत हो गई. रोहित अपनी मां,पत्नी और भाई के साथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहते थे. पुलिस के मुताबिक रोहित की मां उज्ज्वला दोपहर में साकेत इलाके के मैक्स अस्पताल में मेडिकल जांच लेने गई थी.

तभी उन्हें घर से नौकरों और उनके दूसरे बेटे सिद्धार्थ ने फोन कर बताया कि रोहित के नाक से खून निकल रहा है और उसके हाथ पैर ठंडे पड़ गए हैं, रोहित की मां फौरन अस्पताल से एम्बुलेंस लेकर घर डिफेंस कॉलोनी में अपने घर पहुचीं और रोहित को लेकर वापस करीब 5 बजे मैक्स अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक रोहित के कोई बाहरी चोट का कोई निशान नहीं है
पुलिस के मुताबिक रोहित के कोई बाहरी चोट का कोई निशान नहीं है, आशंका है कि उसकी ब्रेन हैम्ब्रेज की वजह से हुई हो, रोहित के घरवालों के मुताबिक घर में उनकी नौकरानी ने बताया कि रोहित की नाक से खून निकल रहा था, बताया जा रहा है कि रोहित को न्यूरो से जुड़ी समस्या थी. 

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक रोहित के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उसका बुधवार को पोस्टमार्टम होगा, वहीं रोहित के घर में भी जांच के साथ नौकरों और घरवालों से पूछताछ जारी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है उसके बाद मौत से पर्दा उठ पायेगा.

Trending news