close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी-उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत

रोहित तिवारी की लंबी न्यायिक लड़ाई के बाद कोर्ट ने एनडी तिवारी को उनका पिता घोषित किया था.

यूपी-उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूपी-उत्तराखंड के पूर्व सीएम रहे दिवंगत एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार को मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रोहित शेखर तिवारी की उनके निवास पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. हालांकि, अभी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रोहित तिवारी को मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गौरतलब है कि रोहित तिवारी की लंबी न्यायिक लड़ाई के बाद कोर्ट ने एनडी तिवारी को उनका पिता घोषित किया था. 

बताया जा रहा है कि रोहित शेखर के शरीर पर कोई बाहरी घाव के निशान नहीं हैं. बुधवार को सुबह एम्स में उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की बीते साल अप्रैल में मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी अपूर्वा शुक्ला से सगाई हुई थी. इसके बाद मई, 2018 में ही उन्होंने अपूर्वा से शादी की थी. अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का भी पिछले साल अक्टूबर में निधन हो गया था. 

 

 

रोहित तिवारी ने कुछ साल पहले दावा किया था कि वे एनडी तिवारी के पुत्र हैं. पुत्र के अधिकार पाने के लिए रोहित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था. साल 2014 में कोर्ट ने एनडी तिवारी और रोहित का डीएनए टेस्ट करवाए जाने का आदेश दिया था. इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रोहित ने जनवरी 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी.