यूपी चुनाव: Zee News के सटीक सवाल पर भड़क गए अब्दुल्ला आजम, दिया ये जवाब
Advertisement

यूपी चुनाव: Zee News के सटीक सवाल पर भड़क गए अब्दुल्ला आजम, दिया ये जवाब

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरी रामपुर की आजम खान फैमिली को अब करप्शन पर सवाल रास नहीं आ रहे हैं. स्वार टांडा (Swar Tanda) सीट पर नामांकन करने वाले अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) से जब भ्रष्टाचार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अजीब जवाब दिया. 

एसपी नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान (फाइल फोटो)

अश्विन पांडेय, लखनऊ: यूपी असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) में रामपुर की स्वार टांडा (Swar Tanda) सीट पर नामांकन करने वाले अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) को भ्रष्टाचार से जुड़े सवाल रास नहीं आ रहे हैं. ज़ी न्यूज़ ने जब उनके पिता आजम खान और परिवार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बारे में पूछा तो वे झल्ला गए. 

  1. 'मैं आपके सवालों का कोई जवाब नहीं दूंगा'
  2. 2 साल से जेल में बंद थे अब्दुल्ला आजम
  3. परिवार को नामांकन खारिज होने का डर

'मैं आपके सवालों का कोई जवाब नहीं दूंगा'

अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) ने भड़कते हुए कहा, 'उम्मीद थी कि आपसे यही सवाल आएंगे. लेकिन मैं आपको कोई जवाब नहीं दूंगा. मैं अपने जवाब सीधे जनता को दूंगा.' अब्दुल्ला आजम ने गुरुवार को स्वार टांडा सीट से नामांकन दाखिल किया. उसके बाद वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे. 

2 साल से जेल में बंद थे अब्दुल्ला आजम

अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) भ्रष्टाचार के आरोपों में पिछले करीब 2 साल से सीतापुर की जेल में बंद थे. वे हाल ही में जमानत पर जेल से छूटे हैं. उसके बाद वे एसपी (SP) के टिकट पर विधायकी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. जबकि उनके पिता आजम खान जेल से ही रामपुर सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. 

परिवार को नामांकन खारिज होने का डर

अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) ने आशंका जताई है कि जिला प्रशासन उनका नामांकन रद्द कर सकता है. इसलिए उन्होंने स्वार टांडा सीट से अपनी मां तंजीन फातिमा के नामांकन के लिए भी पर्चा लिया है. हालांकि पार्टी की तरफ अभी किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. 

काफिले पर पुलिस से हो गया विवाद

गुरुवार को प्रचार अभियान पर निकलने के दौरान अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) का पुलिस से विवाद हो गया. दरअसल वे अपने काफिले के साथ गुरुवार को सहरिया गांव में प्रचार के लिए पहुंचे थे. उसके काफिले में सुरक्षा के लिए मौजूद पुलिस की भी एक गाड़ी थी. गांव के बाहर पहुंचने पर वहां तैनात पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि काफिले में 4 से ज्यादा गाड़ी नहीं चल सकती. 

ये भी पढ़ें- UP: दल-बदल का दौर जारी, अब इन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

'क्या पता यूपी पुलिस मुझे ही गोली मार दे'

अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) ने तर्क दिया कि उनकी तो केवल 3 ही गाड़ी हैं. चौथी गाड़ी तो खुद पुलिस की है. इस पर पुलिस अफसरों ने उनकी एक नहीं सुनी. पुलिस अफसरों के रवैये से नाराज अब्दुल्ला आजम ने कहा, ‘प्रदेश में यूपी पुलिस क्या पता मुझे ही गोली मार दे.’

LIVE TV

Trending news