नौकरियों के वादे पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, बोले- अखिलेश का IT मतलब, इनकम फ्रॉम टेरर
Advertisement
trendingNow11077617

नौकरियों के वादे पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, बोले- अखिलेश का IT मतलब, इनकम फ्रॉम टेरर

यूपी विधान सभा चुनाव में सत्‍ता की रेस शुरू हो गई है. एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जब समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष ने कहा कि वह आईटी में 22 लाख युवाओं को नौकरियां देंगे तो केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश का IT मतलब होता है इनकम फ्रॉम टेरर.

अनुराग ठाकुर और अखि‍लेश यादव.

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव के IT सेक्टर में रोजगार देने वाले बयान पर तंज किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा अखिलेश जी का दर्द समझ आता है आईटी का मतलब इनकम फ्रॉम टेरर. योगी जी के समय अखिलेश की आईटी की फैक्ट्री खत्‍म हुई. ठाकुर ने कहा कि यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार. ये बात अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव के उस बयान के बाद कही जब अखिलेश ने कहा कि वह 22 लाख युवाओं को IT में जॉब देंगे. 

  1. अखिलेश यादव के बयान पर अनुराग ठाकुर का पलटवार 
  2. अखिलेश यादव ने कहा कि 22 लाख युवाओं को आईटी में देंगे रोजगार 
  3. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस बात पर किया पलटवार 

22 लाख युवाओं को आईटी क्षेत्र में रोजगार देने का वादा 

एजेंसी की खबर के अनुसार, दरअसल समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को वादा किया कि पार्टी की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश के 22 लाख युवाओं को आईटी क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा. अखिलेश यादव ने यह घोषणा लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की. 

सपा की सरकार बनी तो इस दिशा में नहीं लगेगी देर

अखिलेश यादव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘वर्ष 2022 में बाइसिकल का नारा साकार करने के लिए सपा आज संकल्प लेती है. आईटी सेक्टर में 22 लाख युवाओं को नौकरी देने का संकल्प लेते हैं, इसके लिए सरकार काम करेगी. जो सरकार 18 लाख लैपटॉप दे सकती है, वो सरकार इस दिशा में देर नहीं लगाएगी.  यह नौकरी आईटी सेक्टर वालों को मिलेगी.’’

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले यूपी में दल-बदल का दौर, अब तक 20 नेता सपा में हुए शामिल

उन्होंने कहा, 'जो समाजवादी पार्टी 18 लाख लैपटॉप बांट सकती है उसको 22 लाख रोजगार आईटी के क्षेत्र में देने में समय नहीं लगेगा. आईटी सेक्टर के लिए पहला संकल्प हैं कि 22 लाख युवाओं को इस क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा.’’

LIVE TV

Trending news