Lok Sabha Election 2024: चाचा शिवपाल 2024 में BJP से करेंगे गठबंधन! अखिलेश पर निशाना साधते हुए दिया ये संकेत
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: चाचा शिवपाल 2024 में BJP से करेंगे गठबंधन! अखिलेश पर निशाना साधते हुए दिया ये संकेत

Shivpal Yadav Statement: प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने 2024 में बीजेपी से गठबंधन के संकेत दिए हैं. शिवपाल के बयान के बाद यूपी की सियासत गर्म हो गई है. उन्होंने भतीजे अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा.

Lok Sabha Election 2024: चाचा शिवपाल 2024 में BJP से करेंगे गठबंधन! अखिलेश पर निशाना साधते हुए दिया ये संकेत

UP Politics: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) प्रमुख और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने 2024 के लोकसभा में बीजेपी के साथ चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं. दरअसल शिवपाल यादव ने 2024 में पार्टी के सत्ता में होने की बात कही है. शिवपाल के बयान से सियासी हलकों में सरगर्मी तेज हो गई. 

बीजेपी से गठबंधन के दिए संकेत

जानकारी के मुताबिक, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने संगम नगरी प्रयागराज में ये बयान दिया.उन्होंने कहा कि 2024 में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अपने संगठन के बूते सत्ता में रहेगी. इस मौके पर शिवपाल यादव ने 2024 में बीजेपी से गठबंधन के भी संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी निकाय चुनाव भी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी. 

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव भतीजे सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव पार्टी की कमियां देख लेते और टिकटों का बंटवारा सही कर लेते तो इस समय सरकार में होते. वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के मायावती और बीजेपी के मिले होने के बयान पर कहा कि मीडिया को सब पता है. इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार में नौकरशाही के निरंकुश होने और भ्रष्टाचार का भी गंभीर आरोप लगाया है.

बीजेपी पर भी लगाए आरोप

शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी के एक स्थानीय एमएलसी सुरेंद्र चौधरी पर अपने पार्टी के मंडल प्रभारी श्री प्रकाश राय उर्फ लल्लन राय के मकान पर अवैध रूप से कब्जा करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि इस मामले में वे खुद मुख्यमंत्री से भी लिखित तौर पर शिकायत करेंगे. शिवपाल सिंह यादव झूंसी में अपनी पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. शनिवार को शिवपाल सिंह यादव अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र जी की पहली पुण्यतिथि में भी शामिल होंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news