बहराइच के बाद सीतापुर में आदमखोर भेड़िये की दस्तक, बुजुर्ग की मौत 6 जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406554

बहराइच के बाद सीतापुर में आदमखोर भेड़िये की दस्तक, बुजुर्ग की मौत 6 जख्मी

अभी बहराइच में भेड़िए का आतंक पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था कि सीतापुर में भी भेड़िए ने दस्तक दे दी. एक ही रात में कई लोगों पर हमला किया. चार बच्चों सहित पांच लोग घायल हो चुके है.

wolf attack in sitapur

Sitapur news: अभी बहराइच में भेड़िए का आतंक पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था कि सीतापुर में भी भेड़िए ने दस्तक दे दी. एक ही रात में कई लोगों पर हमला किया. चार बच्चों सहित पांच लोग घायल हो चुके है. भेड़िए के हमले की वजह से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. वहीं बहराइच में आदमखोर भेड़िए को रेस्क्यू करने की कोशिश चल रही है. 

लोग झुंड में बाहर निकल रहे है
दरअसल, भेड़िए के हमले में एक वृद्ध महिला की मौत हा गई वहीं चार बच्चों समेत पांच लोग बुरी तरह से घायल है. इतना ही नहीं एक बकरा भी भेड़िए का निवाला बन चुका है. बहराइच के बाद सीतापुर में भी आदमखोर भेड़िए का आंतक बन चुका है. लोग डर के मारे झुंड बनाकर लाठी-डंडे लेकर बाहर निकल रहे है. किसी आरोपी कि तरह बच्चे और जानवर घरों में कैद है. वन विभाग की इन घटनाओं को अनभिज्ञता कर रहा है. 

वन विभाग के अधिकारियों ने किया इनकार
वन विभाग के कुछ अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी देना शुरू कर दी. हालांकि वन विभाग के अधिकारियों ने भेड़िए के हमले से साफ इनकार कर दिया है. वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि या भेड़िए का हमला नहीं है लेकिन ग्रामीण और चश्मदि दो की माने तो भेड़िए ने ही हमला किया है. 

महिला को बनाया शिकार 
बहराइच में पिछले काफी समय से आदमखोर भेड़ियों का आंतक बना हुआ है. जिसके बाद भेड़ियो के हमले की गूंज योगी सरकार तक पहुंची और अब वो आदमखोर भेड़िए को रेस्क्यू करने की कोशिश कर रहे है. बहराइच से लगे सीतापुर में भी अब भेड़िए की आमद हो गई है. पिछले तीन दिनों से भेड़िए की दहशत बनी है. आदमखोर मासूमों समेत कई लोगों पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे है. सोमवार की शाम को भेड़िए ने एक वृद्ध महिला को अपना शिकार बनाया. 

और पढ़ें- भेड़िया, सियार और लोमड़ी में कौन कितना खूंखार? बहराइच में भेड़ियों के आतंक के बीच जान लें अंतर
 

 

Trending news