Balrampur News: बलरामपुर में धर्म पर अभद्र टिप्पणी मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2464307

Balrampur News: बलरामपुर में धर्म पर अभद्र टिप्पणी मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Balrampur News:बलरामपुर में विशेष सम्प्रदाय के एक व्यक्ति पर केस दर्ज किया गया है. उस पर हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है जिसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है.

Balrampur News

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में हर दिन किसी न किसी मामले को लेकर दो समुदायों में बवाल की खबरें आ रही है. ताजा मामला बलरामपुर का है. बलरामपुर में विशेष सम्प्रदाय के व्यक्ति द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. दरअसल, X अकाउंट पर हुई शिकायत का बलरामपुर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया है. जांच में सामने आया है कि सोशल मीडिया  X पर पोस्ट करने वाले शख्स कलाम अंसारी उर्फ कल्लू करीब एक साल से राजस्थान में रह रहा है. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रहते हुए कलीम ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की और इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. फिलहाल, क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी हुई है

बहराइच में भी बवाल
वहीं, बहराइच जिले में पैगंबर मोहम्मद पर अभद्र कमेंट करने के एक मामले में नानपारा कस्बे में मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों पर विरोध करने के लिए लोग सड़क पर उतर आए. लोगों ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने वाले एक युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जामे की मांग उठाई है. हालांकि मामले में पुलिस ने उन्हें समझाया बुझाया. कि तभी भीड़ में भड़काऊ नारे आचानक ही लगाए जाने लगाए जाने लगे, पुलिस ने हालांकि उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन लोग देखते ही देखते उग्र हो गए. हालात बिगड़ते देख पुलिस को लाठीचार्ज कर सबको खदेड़ा पड़ गए. इलाके में तनावपूर्ण स्थिति पैदा होते देख कस्बे में पुलिस बल को तैनात करना पड़ा.

और पढ़ें- नवरात्रि के 9 दिन मांस-मछली बिक्री पर रोक, यूपी के इस धार्मिक शहर में योगी सरकार ने लगाई पाबंदी

और पढ़ें- Ayodhya News: स्वदेशी होगी अयोध्या की दिवाली, दीपोत्सव को लेकर राम मंदिर ट्रस्ट ने बनाया 'नो चाइना प्लान' 

Trending news