BAREILLY NEWS: 'कोई भी अपराधी जेल जाने से पहले जहन्नुम में जायेगा' , पीलीभीत में गरजे सीएम योगी
Advertisement

BAREILLY NEWS: 'कोई भी अपराधी जेल जाने से पहले जहन्नुम में जायेगा' , पीलीभीत में गरजे सीएम योगी

BAREILLY NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में बेहड़ी के रामलीला ग्राउंड में पीलीभीत लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया.

 

Lok Sabha Elections 2024

BAREILLY NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में बेहड़ी के रामलीला ग्राउंड में पीलीभीत लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में एक विशाल जनसभा को  सम्बोधित किया. वहीं उनके साथ मंच पर बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के साथ-साथ भी बरेली के निवर्तमान सांसद संतोष गंगवार व यूपी सरकार में मंत्री डॉ अरुण मौजूद रहे. आपको बता दें कि बरेली की बहेड़ी विधानसभा सीट पीलीभीत लोकसभा में आती है.  पीलीभीत में लोकसभा मतदान पहले चरण में 19 अप्रैल को होना है.

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैशाखी की बधाई देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा देश का पेट भरने का काम किया है. जहां पिछली सरकारों ने कोई भी काम नहीं किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे बोले कि आज हम सब नए भारत के दर्शन कर रहे हैं. आज भारत में 140 करोड़ लोगों सुरक्षित रखने का काम सरकार कर रही है. आज के नए भारत में सभी लोग आस्था का सम्मान कर रहे हैं.
 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पिछली सरकार दंगा करने वालों को भूल जाती थी वहीं आज की भाजपा सरकार में दंगा करने वालों को पता है कि वह दंगा करेंगे तो उल्टे लटका दिए जाएंगे. मुख्यमंत्री ने अपराधियों के बारे में बोला कि आज के समय में कोई भी अपराधी जेल जाने से पहले जहन्नुम जाएगा.

भाजपा सरकार की उपलब्धियों और नीतियों के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री बोले कि आज के समय में 4 करोड़ लोगों को राशन दिया जा रहा है. अनुच्छेद 370 हटने के बाद आज कोई भी व्यक्ति कश्मीर में जमीन खरीद सकता है. मुख्यमंत्री ने आगे नीतियों के बारे में  बोलते हुए कहा कि आज के समय में 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि के तहत मदद की जा रही है. सरकार कहीं पर AIIMS बना रही है तो कहीं पर IT पार्क. आपने मोदी को वोट दिया है तो विकास हो रहा है. चिंता न करिए जो भी भूमाफिया है उन सभी कब्जा करने वालों से ब्याज सहित वसूली की जाएगी. हमारी सरकार ने 3 तलाक खत्म किया है. राम मंदिर बनने से राम भक्तों का 500 वर्षों का इंतजार खत्म हुआ है. आज एक नया भारत खड़ा हो रहा है. 

यूपी सरकार की उपलब्धियों पर मुख्यमंत्री बोले कि पिछले 7 वर्षों में हमारी सरकार ने चीनी मिलों की समस्याओं का समाधान किया है और साथ के साथ पेमेंट देने का काम किया है. हम समाधान पर विश्वास करते हैं. बरेली के लिए मुख्यमंत्री बोले कि यहां हर महीने दंगे होते हैं पर अब नहीं होने दिए जाएंगे. सभी माफिया आज कल अपने गले का हार बनवाकर घूम रहे हैं, और जान की दुहाई मांग रहे हैं. बेटियों और व्यापारियों को परेशान करने वाले आज डरकर ठेला लगाने का काम कर रहे हैं. 

 

 

और पढ़ें -  क्या इमरान मसूद जाएंगे जेल!, भड़काऊ भाषण के बाद क्या दोहराएगी सहारनपुर में 10 साल पुरानी कहानी

 

 

Trending news