हरदोई दौरे पर CM योगी, इम्प्रेस करने के लिए बाथरूम भी रंग दिए गए 'भगवा'

रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम के लिए अधिकारियों ने न सिर्फ पर्दों का रंग भगवा रखा और कार्यक्रम स्थल पर गर्मी के मद्देनजर एसी का भी इंतजाम किया गया. 

हरदोई दौरे पर CM योगी, इम्प्रेस करने के लिए बाथरूम भी रंग दिए गए 'भगवा'
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हरदोई दौरे से पहले बाथरूम की टाइल्स को बदलता कारीगर. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली: सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार (2 जून) को हरदोई दौरे पर हैं. लेकिन अधिकारियों के चलते सीएम योगी दौरे पर नया विवाद खड़ा हो गया है. सीएम योगी के भगवा प्रेम को देखते हुए अधिकारियों ने बाथरूम तक का कलर भगवा कर दिया है. रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम के लिए अधिकारियों ने न सिर्फ पर्दों का रंग भगवा रखा है बल्कि, प्रेक्षागृह के बाथरूम का टाइल्स उखड़वाकर उनकी जगह भगवा टाइल्स लगा दी गई हैं. कार्यक्रम स्थल पर गर्मी के मद्देनजर एसी का भी इंतजाम किया गया है.

 

बाथरूम की टाइल्स भी भगवा
मुख्यमंत्री को इम्प्रेस करने के लिए प्रशासन ने बाथरूम को भी भगवामय कर दिया. जानकारी के मुताबिक, प्रशासन ने बाथरूम में लगी सफेद टाईल्स को पहले उखड़वाया और फिर उसमें भगवा रंग की टाइल्स लगा दिया. 

कार्यक्रम स्थल भी भगवामय
सीएम योगी आदित्यानाथ के दौरे को लेकर देर रात तक तैयारियां जोरों पर रहीं. प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल भगवा रंग में रंग दिया. मंच पर भगवा रंग के परगे लगाए गए. वहीं, गर्मी को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर एसी का भी इंतजाम किया गया.

जनसभा को किया संबोधित
हरदोई में ग्राम स्वराज अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया. कार्यक्रम में विधायक, सांसदों और ग्राम स्वराज योजना के तहत चयनित ग्राम सभाओं के ग्राम प्रधान भी मौजूद रहे. इस मौके पर सीएम योगी ने कहा, 'हम गांवों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है'. उन्होंने साफ-सफाई पर जोर देते हुए ग्राम प्रधानों से अपील की कि वो अपनी ग्राम सभाओं में न सिर्फ शौचालयों के निर्माण पर ध्यान दें, बल्कि लोगों को शौचालयों के इस्तेमाल के प्रति जागरुक भी करें.