भाई को बताकर निकला था लोन लेने, चुकाई 1.60 लाख रुपये की कीमत
Advertisement

भाई को बताकर निकला था लोन लेने, चुकाई 1.60 लाख रुपये की कीमत

पुलिस चेकिंग के समय कुंडेश्वरी तिराहे से तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी

सतीश कुमार/ जसपुर:  उत्तराखंड के जसपुर में एक युवक अपने चचरे भाई को बताकर लोन लेने निकला था. इस बात की कीमत उसे  1.60 लाख रुपये देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, उसके भाई ने ही अपने दोस्तों के साथ प्लान बनाकर उससे पैसे लूट लिए. लेकिन पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही साथ 60 हजार रुपये की रिकवरी भी कर ली.
 
लव -अरेंज मैरिज के बारे में तो सुना होगा, क्या लैवेंडर मैरिज के बारे में जानते हैं? 
 
क्या है पूरा मामला?
सोमवार शाम को आईटीआई थाना क्षेत्र में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना में पीड़ित मुस्तकीम का चचेरे भाई जाहिद भी शामिल था. जाहिद को पता चला कि उसका चचेरा भाई मुस्तकीम लोन लेने जा रहा है. जिसके बारे में जाहिद ने अपने साथी अरमान सूरज पाल उर्फ सोनू व पारस शर्मा को बताया. इसके बाद सभी ने मिलकर मुस्तकीम को लूटने का प्लान बनाया. पीड़ित जब लोन लेकर लौट रहा था, तब चैती चौराहे के पास उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर गिरा दिया. इसके बाद आरोपी बैग लेकर फरार हो गए.
 
नगर निगम में शामिल 88 नए गांवों पर हाउस टैक्स, सुविधाओं के लिए करनी होगी जेब ढीली
 
24 घंटे में हुए गिरफ्तार
घटना के बाद स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई. थानाध्यक्ष आईटीआई ने पुलिस टीम का गठन किया. सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई.  जांच के बाद तलाशी अभियान चलाया गया. इसमें पुलिस चेकिंग के समय कुंडेश्वरी तिराहे से तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही 60 हजार रुपये बरामद कर लिए गए. यह पूरा काम पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर किया. हालांकि, एक अभियुक्त अभी पुलिस की पकड़ से बाहर बताया जा रहा है. साथ ही साथ 1 लाख की रकम भी मिलनी बाकी है.  

 

WATCH LIVE TV

Trending news