Muzaffarnagar News: आदिल बना आयुष, मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का एक और नया मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2434448

Muzaffarnagar News: आदिल बना आयुष, मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का एक और नया मामला

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां दिल्ली निवासी एक महिला को मुजफ्फरनगर के रहने वाले युवक ने झूठ बोलकर फंसा लिया. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Muzaffarnagar Latest News/अंकित मित्तल: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक बार फिर से लव जिहाद का जिन्न बोतल से निकलकर बाहर आया है. इस बार दिल्ली निवासी एक महिला की मदद करने के नाम पर मुजफ्फरनगर के एक मुस्लिम युवक आदिल ने खुद को आयुष गुर्जर बताकर महिला को लव जिहाद का शिकार बना लिया. युवक ने 3 साल तक महिला का यौन शोषण कर जबरन उसका धर्म परिवर्तन कराकर उसे फना बना दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आदिल के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

पुलिस को दी लिखित शिकायत
पूरे प्रकरण से परेशान होकर महिला ने अब कानून का दरवाजा खटखटाया है. इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने मुजफ्फरनगर पुलिस अधिकारियों से लिखित शिकायत कर आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने भी इस मामले में तुरंत आरोपी आदिल के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

बुढाना कोतवाली क्षेत्र का निवासी है आरोपी
दरसअल, बताया जा रहा है कि आरोपी आदिल मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली क्षेत्र का निवासी है. साल 2021 में दिल्ली की रहने वाली सीमा से आदिल ने अपना नाम आयुष गुर्जर बताकर मदद करने के नाम पर उसे लव जिहाद की आग में झोंक दिया. जानकारी के मुताबिक सीमा का उसके पति से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर मदद के नाम पर आदिल ने खुद को वकील बताते हुए महिला को अपना नाम आयुष गुर्जर बताया. इसके बाद दोनों में फोन पर लगातार बातें हो रही थी.

3 साल तक किया यौन शोषण
आरोप है कि इस दौरान 3 साल तक आदिल आयुष गुर्जर बनकर पीड़ित महिला सीमा के साथ रहकर उसका यौन शोषण करता रहा. लेकिन जब सीमा को उसकी आदिल होने की जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध किया. जिसपर आरोपी आदिल ने पीड़ित महिला को उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे दी. इसके बाद पीड़िता उसके साथ रहने को मजबूर हो गई. 

जबरन करवाया गर्भपात
बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़ित महिला 3 महीने की गर्भवती हो गई थी. जिस पर आदिल उसे दिल्ली से अपने साथ बुढ़ाना अपने घर ले आया. जहां पर उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर जबरन उसका गर्भपात करा दिया. गर्भपात के बाद हालत बिगड़ते देख पीड़िता ने कानून का दरवाजा खटखटाया है. जहां पुलिस ने आरोपी आदिल के खिलाफ कई धाराओं में मुदकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें - मोहनी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवती समेत दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - 25 लड़कियों को शिकार,सेना से बर्खास्त,मेट्रीमोनियल साइट से फंसाता था आशिकमिजाज शहबाज

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news