रामलला से आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया और संजय सिंह, कल तिरंगा यात्रा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand985110

रामलला से आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया और संजय सिंह, कल तिरंगा यात्रा

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या पहुंचे.  सआदतगंज बाईपास पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत. 14 सितंबर को AAP पार्टी तिरंगा यात्रा निकालने वाली है.

रामलला से आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया और संजय सिंह, कल तिरंगा यात्रा

मनमीत गुप्ता/अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में 14 सितंबर को आम आदमी पार्टी तिरंगा यात्रा की शुरुआत कर रही है. इसके लिए दिल्ली की डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज अयोध्या पहुंचे. सआदतगंज बाईपास पर कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेताओं का भव्य स्वागत किया. दोनों नेता आज रामलला का आशीवार्द भी लेंगे.

चर्चा में CM पर बना नया गाना, ‘योगी राज में नहीं चलेंगी बातें तालिबान की’ भर रहा BJP कार्यकर्ताओं में जोश

मनीष और संजय का जोरदार स्वागत
आप पार्टी के नेताओं का स्वागत प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने हाइवे पर किया. आप पार्टी नेताओं के स्वागत के दौरान जय श्रीराम के नारे भी लगे. संजय सिंह और मनीष सिसोदिया आज राम जन्मभूमि राम लला का दर्शन करेंगे और हनुमानगढ़ी में भी हनुमान जी का आशीर्वाद लेंगे. 

यूपी बीजेपी की मीडिया कार्यशाला आज, सीखेंगे विपक्ष के हमलों का जवाब देने का हुनर

आप निकालेगी तिरंगा यात्रा 
14 सितंबर को AAP पार्टी तिरंगा यात्रा निकालने वाली है. इसका हिस्सा बनने के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 13 तारीख की सुबह ही अयोध्या पहुंच गए. आज मनीष सिसोदिया और संजय सिंह अयोध्या में साधु-संतो से मुलाकात करेंगे. मुख्य रूप से जानकी घाट राशिकपीठाधिस्वर जनमेजय शरण व निर्वाणी अखाड़ा के महंत धर्मदास से मुलाकात करेंगे. रात को आराम करने के बाद वो कल तिरंगा यात्रा का हिस्सा बनेंगे. दोनों नेता कल दोपहर 1 बजे गुलाब बाड़ी से तिरंगा यात्रा निकालेंगे जो शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए गांधी पार्क जाएगी.

यूपी चुनाव 2022: मुख्तार अंसारी के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी AIMIM, मऊ से दिया टिकट का ऑफर

पढ़ने के लिए तैयार नहीं बच्चा, मां ने हाथ-पैर बांध पहुंचाया स्कूल, Video देख लोगों को याद आए अपने दिन

WATCH LIVE TV

 

Trending news