Ghaziabad Accident News : ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैंटर में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, लोनी में भी 3 युवक ट्रेन से कटे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2294741

Ghaziabad Accident News : ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैंटर में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, लोनी में भी 3 युवक ट्रेन से कटे

Accident On Eastern Peripheral Expressway: ईस्टर्न पेरिफेरल वेपर पर बीती देर रात 1:30 बजे हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके तुरंत बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ghaziabad accident

Ghaziabad Eastern Pheripheral Expressway : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद  में बीती देर रात 1:30 बजे  के आसपास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. यह हादसा रेवाड़ी थाना मुरादनगर के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रक और आयशर कैंटर की टक्कर है गई थी जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. 

किन-किन लोगों की हुई मौत

1. माया देवी जिनकी उम्र 45 वर्ष थी

2. इरशाद उम्र 20 वर्ष

3. जुम्मन उम्र 60 वर्ष 

4.शबीना उम्र 20 वर्ष थी. 

लघुशंका के लिए लोग उतरे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक के साइद मारने से यह हादसा हुआ है. उस कैंटर में 35 लोग मौजूद थे. हादसे में 9 घायल लोगों को तुरंत उपचार के लिए ज़ीटीवी अस्पताल रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि ट्रक हरियाणा के सोनीपत से ईट भट्ठा मजदूरो के लेकर हरदोई की तरफ जा रहे था. उस ट्रक में सवार ज्यादातर मजदूर हरदोई और शाहजहांपुर के रहने वाले थे.

ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत
गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास सुबह करीब 6 बजे दिल्ली से सहारनपुर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत हो गई.  मौके पर पहुंची पुलिस युवक की पहचान नहीं कर पाई और इस पूरे हादसे में रेलवे पुलिस व थाना लोनी बार्डर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

डीसीएम और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर 
उत्तर प्रदेश के जालौन में डीसीएम और ट्रक में  जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया.  जोरदार टक्कर लगने के बाद दोनो वाहनों में आग लग गई. घटना की सूचना देने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.  ये हादसा झांसी-कानपुर नेशनल हाइवे के पिरोना चौकी के पास हुआ है. 

मुज़फ्फरनगर में सड़क हादसा
उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर मे तीन युवको की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनो युवक दिल्ली से हरिद्वार घूमने जा रहे थे. तभी होटल पर बस रुकी हुई थी. सड़क की तरफ से तीनो युवक तेज गति से आ रहे थे. डीसीएम ने तीनो को कुचल दिया और डीसीएम छोड़ मौके से फरार हो गया. यह घटना सुबह लगभग 8 बजे की बताई जा रही है. घटना थाना छपार क्षेत्र के NH-58 हाइवे की है. 

हमीरपुर में भी ट्रक हादसा
हमीरपुर में ट्रक से कुचलकर एक वृद्धा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राह चलते वृद्धा को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी और अपना ट्रक वहीं छोड़ मौके  से फरार हो गया. स्थानीय पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया और वृद्धा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ये घटना मुस्करा थाना क्षेत्र के बिलगांव रोड की है. 

 संभल में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा
संभल में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया.  जिसमें 1 युवक की मौत हो गई और दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया.बता दे कि युवक दिल्ली में मजदूरी करते थे. ईद मनाने के लिए बाइक से संभल आ रहे थे. ये हादसा कैला देवी थाना इलाके का है. 

श्रावस्ती में बाइक सवार ने मारी टक्कर
श्रावस्ती में बाइक सवार ने पैदल जा रहे शख्स को टक्कर मार दी.  हादसे में घायल शख्स की इलाज के दौरान ही मौत हो गई.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दीया. ये मामला इकौना थाना क्षेत्र का है. 

 

Trending news