close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिंडन एयरबेस पर हाई अलर्ट, परिसर के अंदर स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया

उल्‍लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली और एनसीआर की सुरक्षा का जिम्मा हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर ही रहता है. वहीं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली-एनसीआर में हाई अलर्ट की स्थिति बनी हुई है. 

हिंडन एयरबेस पर हाई अलर्ट, परिसर के अंदर स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया
(फाइल फोटो)

गाजियाबाद: हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया. आज एयरफोर्स स्टेशन परिसर के तीन स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अधिकारियों ने स्कूलों की छुट्टी कर दी है. साथ ही एयरफोर्स स्टेशन के आसपास निगरानी बढ़ा दी गई है.

उल्‍लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली और एनसीआर की सुरक्षा का जिम्मा हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर ही रहता है. वहीं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली-एनसीआर में हाई अलर्ट की स्थिति बनी हुई है. कल शाम अचानक हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया. स्कूल प्रबंधन को एयरफोर्स अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

LIVE TV

सूत्रों की माने तो एयरफोर्स मुख्यालय से अलर्ट के आदेश मिले हैं, जिसके बाद एयरफोर्स स्‍टेशन के अंदर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. एयरफोर्स स्टेशन हिंडन के अंदर दो केंद्रीय विद्यालय और एक एयरफोर्स स्कूल है. सभी के बच्चों और बच्चों के अभिभावकों के प्रवेश पर भी आज प्रतिबंध लगा दिया गया है.