नोएडा में दुकानदार ने जहर खाकर की आत्महत्या

गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई

नोएडा में दुकानदार ने जहर खाकर की आत्महत्या
पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है

नई दिल्ली: नोएडा जिले के थाना सूरजपुर क्षेत्र के लखनावली गांव में एक दुकानदार ने जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि गांव लखनावली के रहने वाले तेजबीर (60) ने मंगलवार की सुबह जहर खा लिया था.

गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

वहीं नोएडा के चोटपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने बुधवार की सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. नोएडा के थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले दीपक गिरी (24) ने बुधवार की सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

वह पटना, बिहार का रहने वाला था और नोएडा में एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था. थाना प्रभारी ने बताया कि दीपक की सवा साल पहले प्रीति नामक लड़की से शादी हुई थी. दंपति की चार महीने की एक बेटी है. 

त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ के दौरान बीती रात को पति-पत्नी के बीच विवाद होने की जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

(इनपुट-भाषा)