Road Accident: फ़िरोज़ाबाद में ट्रक और बाइक की भीषण भिड़ंत, 6 युवकों की मौत, कन्नौज और झांसी में भी हुए सड़क हादसे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2341184

Road Accident: फ़िरोज़ाबाद में ट्रक और बाइक की भीषण भिड़ंत, 6 युवकों की मौत, कन्नौज और झांसी में भी हुए सड़क हादसे

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में फ़िरोज़ाबाद, कन्नौज और झांसी भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

Major road accident

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में फ़िरोज़ाबाद, कन्नौज और झांसी भी शामिल हो गया है. फ़िरोज़ाबाद में देर रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. कन्नौज में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. झांसी में लड़ावरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

फ़िरोज़ाबाद हादसा
उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में देर रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था जिसने उपचार के लि ए जाते समय ही दम तोड़ दिया. हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवको मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए  जिला अस्पताल भेजा है और अब पुलिस तीनों के नाम एंव पता जानने की कोशिश में है. 

कन्नौज हादसा 
कन्नौज में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद पूरा कानपुर अलीगढ़ हाइवे जाम हो गया. इस हादसे में स्कूटी चला रहे भांजे की मौके पर मौत हो गई वहीं मामा को कानपुर के अस्पताल में रिफर किया गया है. हादसे के बाद कानपुर अलीगढ़ हाइवे जाम हो गया. घटना और जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने में जुटी. ग्रामीणों ने कई घटनाओं का हवाला देते हुए कट को बंद करने की मांग रखी. यह मामला कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के करनपुर गांव के सामने हाइवे चौराहे का है. 

झांसी हादसा
झांसी में लड़ावरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक जीजा साले अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के बाद गांव वापस आ रहे थे. तभी रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. मौत के बाद दोनों के परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और टक्कर मारने वाली वाहन की तलाश शुरू कर दी.

Trending news