UP: खाना बनने में हो रही थी देर, गुस्से में जेठ ने उठा ली चाकू और काट दी बहू की नाक

पत्नी ने फोन पर कहा कि खाना बनाने के समय उसका भाई किचन में आ गया और अचानक धारदार हथियार से उसकी नाक पर वार कर दिया.

UP: खाना बनने में हो रही थी देर, गुस्से में जेठ ने उठा ली चाकू और काट दी बहू की नाक
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद का कहना है कि महिला के बयान पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की जा चुकी है.

दीपचंद्र जोशी/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोलाथाना क्षेत्र स्थित लाइनपार में एक सनकी जेठ ने मंगलवार को खाना बनाते वक्त महिला की नाक काट दी. महिला के आरोप पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जेठ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, जख्मी महिला का इलाज क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, मझोला थाना क्षेत्र स्थित चाउ की बस्ती में रहने वाली पीड़िता लक्ष्मी का पति महानंदन रिक्शा चलाता है. वहीं, खुद को साधु कहने वाला उसका बड़ा भाई कृपा नंदन ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है. महानंदन ने बताया कि सोमवार की रात वह घर आया था. उसे किसी जरूरी काम से मंगलवार सुबह दिल्ली जाना था. उसने पत्नी से बड़े भाई के लिए खाना बनाने को कहा था लेकिन, घर से निकलने के कुछ देर बाद ही उसकी पत्नी का फोन आ गया. फोन पर पत्नी ने उसे जेठ की करतूत बताई. 

पत्नी ने फोन पर कहा कि खाना बनाने के समय उसका भाई किचन में आ गया और अचानक धारदार हथियार से उसकी नाक पर वार कर दिया. यह सुनकर महानंदन आनन-फानन में घर लौटा. पीड़िता का सिविल लाइन स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कर इलाज चल रहा है. जबकि आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एसपी सिटी अमित कुमार आनंद का कहना है कि महिला के बयान पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की जा चुकी है.