बेटे की हत्या करने के बाद पति को फंसा कर प्रेमी संग भागने का था प्लान, पुलिस ने फेरा पानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand812624

बेटे की हत्या करने के बाद पति को फंसा कर प्रेमी संग भागने का था प्लान, पुलिस ने फेरा पानी

रोहित की मां ने ही उसकी गला दबा कर हत्या कर दी थी और उसके पिता के ऊपर हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस की जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ कि बेटे की हत्या पिता ने नही बल्कि कलयुगी मां ने ही कि थी. 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

हमीरपुर: हमीरपुर जिले में अवैध संबंधों के चलते एक मां ने ममता को शर्मसार करते हुए अपने 7 साल के इकलौते बेटे की हत्या कर दी.  इसके अलावा पति पर हत्या का आरोप लगा कर उसे जेल भिजवाने की साजिश भी रची. लेकिन पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. जिससे मां का बेटे की हत्या कर पति को जेल भेजकर प्रेमी के साथ रहने का मंसूबा अधूरा रह गया है.

AMU: साहित्य और राजनीति की इस पाठशाला ने देश ही नहीं, विदेशों को भी दिए कई दिग्गज

क्या है मामला?
मामला हमीरपुर जिले में राठ थाने के गलिहा गांव का है. यहां 21 दिसंबर को 7 साल के मासूम रोहित की लाश मिली थी. मृतक बच्चे की मां सर्वेश कुमारी की सूचना पर राठ थाने में उसके अपने पति सुरेश राजपूत के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस ने मृतक के पिता सुरेश राजपूत को गिरफ्तार भी कर लिया था. पुलिस को यह मामला संदिग्ध लग रहा था, इसलिए पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू की, जिसमें चौंकाने वाला मामला सामने आया.

SBI ने 489 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें आवेदन डिटेल्स

जीजा के साथ थे अवैध संबंध
पुलिस की जांच में यह पता चला कि मृतक बच्चे की मां सर्वेश कुमारी पति से अलग होकर अपने मायके में रहती थी और उसके अपने जीजा से अवैध संबंध थे. 7 साल के बेटे ने मां और मौसा को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. अपनी बदनामी से बचने के लिये सर्वेश कुमारी ने इकलौते बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी और हत्या का आरोप पति सुरेश के ऊपर लगा दिया. ताकि अपने अवैध संबंधों का रास्ता साफ कर सके.

झूमकर नहा रहा है हाथी, आप भी देखिए Viral Video

अवैध संबंध के खातिर पति और बेटे को रास्ते से हटाने का बनाया था प्लान
वहीं, इस मामले में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना राठ क्षेत्र में गलियां गांव में एक 7 वर्ष के बच्चे के की डेड बॉडी मिली थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई कि वह अपने ननिहाल गया हुआ था. ननिहाल वालों ने बताया कि उसके पिता ने उसकी हत्या कर दी है. वह शराब पिए हुआ था और उसने ही गला दबाकर बेटे की हत्या कर दी. परिजनों की तहरीर पर पिता के खिलाफ एफआईआर लिखवाई गई. उसके आधार पर जब विवेचना हुई तो सामने आया कि पिता ननिहाल गया ही नहीं था.

UPPSC Recruitment: राजकीय इंटर कॉलेजों में लेक्चरर के 1473 पदों पर आवेदन शुरू, जानें पूरी डिटेल

इसके बाद जांच करने पर पता चला कि बच्चे की मां का उसके एक रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध थे. इसको लेकर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था. वहीं बच्चे ने भी मां को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद प्लान बनाकर बच्चे को रास्ते से हटाया गया. एसपी ने बताया कि जब बच्चे की डेड बॉडी मिली तो इन लोगों ने आरोप लगाया कि पिता ने गला दबाकर हत्या की लेकिन डेड बॉडी पर ऐसे कोई स्पष्ट निशान नहीं मिले, जिससे यह क्लियर हो सके कि गला दबाने से ही बच्चे की मृत्यु हुई.

VIDEO: ‘गोलीबाज’ दूल्हे का VIDEO वायरल, घोड़ी पर बैठकर की दनादन फायरिंग

एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी महिला ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. पूछताछ पर महिला ने बताया कि उसने ही बच्चे का गला दबाया. महिला ने बताया कि उसने पैरों से भी बच्चे के गले को दबाया. जब उसकी मौत हो गई तो उसकी लाश को छिपा दिया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news