नोएडा: सोते हुए पिता को बेटे ने मारी गोली, हालत गंभीर

दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि दादरी कस्बा में रहने वाला सादिक रज्जाक कार मिस्त्री है. उसका बेटा हामिद शादी-ब्याह में बैंड पर नृत्य करता है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात को लेकर सादिक अपने बेटे से नाराज रहता था. 

नोएडा: सोते हुए पिता को बेटे ने मारी गोली, हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र के दादरी कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को सुबह अपने बेटे को कथित तौर पर गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि दादरी कस्बा में रहने वाला सादिक रज्जाक कार मिस्त्री है. उसका बेटा हामिद शादी-ब्याह में बैंड पर नृत्य करता है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात को लेकर सादिक अपने बेटे से नाराज रहता था. 

कुछ दिन पहले टूटी थी शादी
कुछ समय पूर्व उसकी शादी तय हो गई, लेकिन नाच गाने का काम करने की वजह से हामिद की शादी टूट गई. इस बात को लेकर उसके घर में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. 

सोते समय मारी गोली
थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह हामिद को उसके पिता ने सोते समय गोली मार दी. गंभीर हालत में उसको गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

 

शामली में कार चालक को मारी गोली
वहीं, शामली जिले में अलेम के नजदीक कुछ अज्ञात लोगों ने एक कार चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार को हुई. हमलावर चालक की हत्या के बाद कार अपने साथ ले गए. कांधला थाना के प्रभारी डी के त्यागी ने बताया कि कार चालक टीकाराम को नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि घटना के समय टीकाराम गाजियाबाद जा रहा था. उन्होंने कहा कि हत्यारों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.