पेपर लीक केस में फंसे राजभर के विधायक बेदी राम, वायरल वीडियो और हलफनामे ने खोली पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2310828

पेपर लीक केस में फंसे राजभर के विधायक बेदी राम, वायरल वीडियो और हलफनामे ने खोली पोल

Subhaspa MLA Bedi Ram Viral Video : सुभासपा विधायक बेदी राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह पैसे लेकर पेपर लीक कराने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं. 

Bediram

Subhaspa MLA Bedi Ram Viral Video : सत्‍तारूढ़ एनडीए गठबंधन की सहयोगी पार्टी सुभासपा के विधायक बेदी राम का नाम पेपर लीक से जुड़ गया है. जलालपुर कुसिया ब्‍लॉक प्रमुख बादाम देवी के पति व गाजीपुर की जखनियां विधानसभा सीट से सुभासपा विधायक बेदी राम को नीट पेपर लीक का मास्‍टर माइंड बताया गया है. इसके बाद यूपी में सियासत गरमा गई. विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है. वहीं, सुभासपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आरोपों को निराधार बताया है. 

सुभासपा विधायक का वीडियो वायरल 
दरअसल, सुभासपा विधायक बेदी राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह पैसे लेकर पेपर लीक कराने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं पेपर लीक से लेकर रिजल्‍ट बदलवाने तक की पूरी जानकारी बता रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में पेपर रद्द होने के बाद सुभासपा विधायक से अभ्‍यर्थी पैसे भी मांगे तो वह धमकी देते नजर आ रहे हैं. 

पहले भी पेपर लीक मामले में जा चुके हैं जेल 
बता दें कि सुभासपा विधायक बेदी राम पूर्व में पेपर लीक मामले में जेल भी जा चुके हैं. साल 2014 में यूपी एसटीएफ ने उन्‍हें गिरफ्तार किया था. आरोप था कि बेदी राम ने रेलवे सहित विभिन्‍न संस्‍थाओं का पेपर लीक कर अभ्‍यर्थियों से पैसे लेकर नौकरी दिलाने का भी काम करते हैं. वीडियो में वह कबूल रहे हैं कि नौकरी के नाम पर पैसे लेते हैं. हालांकि, वायरल वीडियो का जी यूपी यूके पुष्टि नहीं करता है. 

चुनावी शपथ पत्र में पेपर लीक से जुड़े मुकदमे का जिक्र 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुभासपा विधायक बेदीराम का चुनाव आयोग को दिए गए शपथपत्र में तीन राज्‍यों में पेपर लीक से जुड़े करीब 8 मुकदमों का जिक्र किया गया है. इसके अलावा एक और मुकदमा उनके ऊपर दर्ज है. पेपर लीक से बेदी राम का नाम जुड़ते ही यूपी में सियासत भी शुरू हो गई. कांग्रेस और सपा ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर बीजेपी पर निशाना साधा है. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा, 'मुख्‍यमंत्री जी आपका खासमखास निकला पेपर लीक का सरगना, बच्‍चों के भविष्‍य के साथ खिलवाड़ करते आपको शर्म नहीं आई' 

यह भी पढ़ें : JEECUP Result 2024 Date: कुछ ही देर में यूपी पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा के परिणाम, यहां चेक करें अपने मार्क्स सबसे पहले
 

Trending news