PM मोदी से भिड़ने के लिए रण में उतरना चाहता है ये बाहुबली, जंग से पहले इस मोर्चे पर हारा

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के प्रत्‍याशी के तौर पर वाराणसी से चुनाव मैदान में हैं. वह यहां से निवर्तमान सांसद भी हैं. फूलपुर से सांसद रह चुके बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन ने बताया था कि अतीक ने इच्‍छा जताई है

PM मोदी से भिड़ने के लिए रण में उतरना चाहता है ये बाहुबली, जंग से पहले इस मोर्चे पर हारा
अतीक अहमद प्रयागराज (इलाहाबाद) की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/प्रयागराज: पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद को कोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है. वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए शार्ट टर्म बेल की अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने आज (29 अप्रैल) खारिज कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने बाहुबली की अर्जी को खारिज कर दिया है. 

Prayagraj Special MP MLA Court has dismissed Atiq Ahmad plea

अतीक अहमद प्रयागराज (इलाहाबाद) की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. उनके खिलाफ पहले ही विशेष अदालत 26 आपराधिक मामलों की सुनवाई कर रही है. इससे पहले अतीक के वकीलों ने बताया था कि पूर्व सांसद ने वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र हासिल कर लिया है.

 

हालांकि, जेल में बंद होने के चलते अतीक के लिए चुनाव प्रचार संभव नहीं होगा. इसलिए एक नई अर्जी अदालत में दायर कर थोड़े समय के लिए जमानत की गुहार लगाई थी. 

ये भी पढ़ें: चुनाव लड़ने के लिए माफिया डॉन अतीक अहमद ने मांगी पैरोल, कोर्ट में आज होगी सुनवाई

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के प्रत्‍याशी के तौर पर वाराणसी से चुनाव मैदान में हैं. वह यहां से निवर्तमान सांसद भी हैं. फूलपुर से सांसद रह चुके बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन ने बताया था कि अतीक ने इच्‍छा जताई है कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे और कोर्ट से पैरोल नहीं मिलती है तो वह जेल से ही चुनाव लड़ेंगे.