Aaj Ka Rashifal: मेष और वृश्चिक लेन-देन में रहें सतर्क, जानें 10 सितंबर का 12 राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2421818

Aaj Ka Rashifal: मेष और वृश्चिक लेन-देन में रहें सतर्क, जानें 10 सितंबर का 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज  10 सितंबर दिन मंगलवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 10 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 सितंबर दिन मंगलवार है.   

मेष राशि: मेष राशि वालों को आज बिजनेस में कोई बड़ा लेनदेन बहुत ही सोच विचार कर करना चाहिए. अगर आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें आपको सावधान रहना होगा. आप अपने स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर पूरा ध्यान दें.  

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. काम की अधिकता रहने से आप परेशान रहेंगे. पारिवारिक व सामाजिक कामों पर दबाव अधिक रहेगा. आपको अपने किसी काम को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रुप से फलदायक रहने वाला है. आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आपका ध्यान धार्मिक कार्यों पर ज्यादा लगेगा. ससुराल वालों से आपकी खटपट हो सकती है. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन निवेश संबंधी मामलों में अच्छा रहने वाला है. आपको परिवार का सुख व सहयोग भरपूर मिलेगा. बिजनेस में साझेदारी में किसी काम को करने से आपको नुकसान होने की संभावना है. आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे.  

सिंह राशि: सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन निराशाजनक रहने वाला है. अगर आपको कोई समस्या लंबे समय से घेरे हुए थी, तो वह बढ़ सकती है. आपको अपने किसी दोस्त के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम भी करना पड़ सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों को आज अपने खान-पान पर पूरा ध्यान रखना चाहिए. आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. आप पार्टनरशिप में किसी काम को करेंगे, तो उसमें आपका कोई भारी नुकसान हो सकता है.  

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के स्वास्थ्य में कुछ उतार चढ़ाव रहेगा, जिससे वो परेशान रहेंगे. अगर आपने किसी को बिना सोचे समझे सलाह दी, तो उसमें गड़बड़ी हो सकती है, जिसकी वजह से वाद विवाद बढ़ने की संभावना है‌.
   
वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों को आज किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. आप अपने किसी परिजन की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. आपसे किसी काम में गलती होने की वजह से कोई समस्या हो सकती है.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है. आप किसी डील को लेकर पार्टनरशिप कर सकते हैं. बहुत सोच विचार करने के बाद ही कुछ भी जोखिम उठाएं. आप किसी से मांग कर वाहन ना चलाएं  

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए आज का दिन काम में कुछ रुकावटें लेकर आने वाला है. आपको वाहन चलाने के समय सावधान रहने की जरूरत है. अगर कोई समस्या हो, तो आप उसका समाधान समय रहते करने की कोशिश करें.  

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. किसी कानूनी मामले में आपको सावधान रहने की जरूरत है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. कार्य क्षेत्र में नये लोगों से मिलकर नए अनुबंध कर सकते हैं.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आने वाला है. आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. बिजनेस में भी जो समस्याएं थी वह आपके भाई की मदद से दूर होती दिख रही है.    

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष शुरू होने से पहले निपटा लें ये काम, श्राद्ध में खरीदारी की तो भोगना पड़ेगा पितरों का कोप

Trending news