Aaj Ka Rashifal: रक्षाबंधन से पहले कुंभ समेत इन जातकों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2388462

Aaj Ka Rashifal: रक्षाबंधन से पहले कुंभ समेत इन जातकों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार

Aaj Ka Rashifal 18 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 18 अगस्त दिन रविवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 18 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 18 अगस्त दिन रविवार है. 

 

मेष  राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. शाम को घर में किसी बात पर विवाद हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत में पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है.

वृषभ  राशि: इन जातकों के लिए रविवार का दिन मध्यम रहेगा. समाज में सम्मान मिलेगा. आज छुट्टी है तो दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. राजनीति से जुड़े हैं तो सम्मान मिलेगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें.

मिथुन  राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. काम के सिलसिले में  बाहर जाना हो सकता है. परिवार में किसी खास का आना हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी,खान पान का ध्यान रखें. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.

कर्क  राशि: कर्क जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. काम के चलते बाहर जाना हो सकता है. घर में सब ठीक  रहेगा. आज किसी को उधार देने से बचें, फंस सकते हैं. संपत्ति से जुड़े कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय आपके पक्ष में आएगा.

सिंह  राशि:  सिंह राशि वालों के लिए 18 अगस्त का दिन साधारण रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. संतान की तरफ से सुखी रह सकते हैं. सेहत ठीक है. किसी गरीब की मदद करें. लव लाइफ में कुछ तनाव हो सकता है.

कन्या  राशि: कन्या जातकों के लिए रविवार कुछ तनाव भरा हो सकता है. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं.आपसे लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन आपको वाहनों के प्रयोग से सावधान रहना होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.
 
तुला  राशि: तुला जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्र खूब मस्ती करेंगे. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. घर की बात किसी के साथ शेयर नहीं करें. बिजनेस ठीक चलेगा. सेहत ठीक रहेगी.

वृश्चिक  राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो खुशखबरी मिल सकती है. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत ठीक है.

धनु  राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. उद्योग धंधे में लाभ आमदनी होगी. परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा सकते हैं. दूर देश से किसी परिजन का शुभ समाचार मिलेगा. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

मकर  राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन तनाव वाला हो सकता है.  आज पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. आज कोई दुख की खबर सुनने को मिल सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. छोटे व्यापारियों को बिजनेस में लाभ होगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

मीन राशि: रविवार का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आप अपनी इनकम के  सोर्सों को बढ़ाने पर पूरा ध्यान लगाएंगे. बिजनेस में  किसी बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

बॉर्डर-मंगल पांडे से द लीजेंड भगत सिंह तक...स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की ये फिल्में देख फड़क उठेंगी भुजाएं

Trending news