सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को आम बेचना महंगा पड़ा, पुलिस ने पांच परिजनों पर किया मुकदमा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2421720

सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को आम बेचना महंगा पड़ा, पुलिस ने पांच परिजनों पर किया मुकदमा

Pratapgarh News: सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को आम बेचने के मामले में मुकदमे का सामना करना पड़ेगा. छविनाथ समेत उनके परिजनों के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Chhavinath Yadav Pratapgarh

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को आम महंगे पड़ गए हैं. पुलिस ने छविनाथ यादव समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. छविनाथ पर कुर्क आम के बाग के फल बेचने ने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है. 

कुंडा के दिलेरगंज स्थित आम के बाग को साल 2022 में कुर्क किया गया था. लेकिन छविनाथ और अन्य ने कुर्क आम के बाग के फल बेच डाले. आरोप था कि अपराध से अर्जित संपत्ति से आम की बाग को खरीदा गया है.पुलिस ने आम की बाग को गैंगस्टर के तहत कुर्क कर सरकारी बोर्ड लगा दिया था. लेकिन अब पता चला है कि आम के बाग के फल को कुछ दिनों पहले छविनाथ के कहने पर बेच दिया गया. एसडीएम के निर्देश पर लेखपाल ने छविनाथ यादव, उनकी मां, पत्नी, भाई और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

उधर, समाजवादी पार्टी नेता की ओर से एक फेसबुक पोस्ट किया गया है. इसमें कहा गया है कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें पिछले एक साल से जेल में डाला गया है. इसके बीच उनके और परिवार के खिलाफ एक और फर्जी केस दर्ज कराया गया है. जबकि ज्यादातर मामलों में मुझे जमानत मिल चुकी है या बरी किया जा चुका है.

इसको देखते हुए सियासी रंजिश के तहत गैंगस्टर केस में सीज संपत्ति के इस्तेमाल को लेकर नया मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. जबकि उस संपत्ति से उनका कोई लेना-देना नहीं है. सच्चाई है कि कुंडा-बाबागंज समेत पूरे जिले में समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार से इलाकाई नेता घबराए हुए हैं. इसीलिए साजिश उन्हें फंसाया गया है. समाजवादी पार्टी एक दल से ऊपर एक विचारधारा है. तमाम राजनीतिक साजिशों के बावजूद वो न तो झुके हैं और न ही समाजवादी पार्टी को झुकने देंगे. अदालत और जिला प्रशासन पर उनके परिवार को पूरा भरोसा है. 

Kannauj Rape Case: गुपचुप तरीके से नवाब सिंह यादव के भाई का सरेंडर, लगे हैं संगीन आरोप

 

Uttarakhand News: केदारघाटी में मुस्लिमों के न घुसने का फरमान, उत्तराखंड में चस्पा ऐसे साइन बोर्ड पर बवाल!

उत्तर प्रदेश के नवीनतम समाचार के लिए जी न्यूज़ से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले आपके पास, हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news