यूपी पंचायत चुनाव 2021: BJP की तैयारियां तेज, गांव में चौपाल लगाकर टटोली जा रही मतदाताओं की नब्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand867778

यूपी पंचायत चुनाव 2021: BJP की तैयारियां तेज, गांव में चौपाल लगाकर टटोली जा रही मतदाताओं की नब्ज

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को धार देने के लिए बुधवार को जौनपुर पहुंचे. जहां उन्होंने बूथ समिति के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

यूपी पंचायत चुनाव 2021: BJP की तैयारियां तेज, गांव में चौपाल लगाकर टटोली जा रही मतदाताओं की नब्ज

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में होने जा रहे पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को धार देने के लिए बुधवार को जौनपुर पहुंचे. जहां उन्होंने जिले में पहुंचकर सबसे पहले मां शीतला धाम चौकिया में दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने बूथ समिति के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

11 से 18 मार्च तक लगेगी चौपाल
प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 11 मार्च से 18 मार्च तक जौनपुर और गाजीपुर में चौपाल लगाई जा रही है. इसमें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताया जाएगा. इसमें कोरोना महामारी, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान निधि ,किसान समस्याओं  के समाधान को लेकर जानकारी दी जाएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि राज्य के अंदर पहली बार कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है. जिसके कारण निवेशक आ रहे हैं और राज्य खुशहाली की ओर आगे बढ़ रहा है.

पंचायत चुनाव के वार्ड संयोजक-प्रभारी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
प्रदेश अध्यक्ष ने तिलकधारी महाविद्यालय के बलरामपुर हाल में जिला पंचायत के चुनाव में लगे वार्ड संयोजक तथा वार्ड प्रभारी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. वहीं, ग्राम चौपाल कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने धर्मापुर ब्लॉक के सरैया में ग्राम चौपाल को संबोधित किया. उन्होंने बताया कि वार्ड संचालन समिति, जिले की चुनाव संचालन समिति और ग्राम स्तर पर बैठक की जा रही है. वर्तमान में हमारे चौपाल चल रहे हैं. सभी गांव में चौपाल कार्यक्रम चल रहा है कि नहीं चल रहा है, इसकी भी समीक्षा की जा रही है.

गुंडों की अवैध संपत्ति पर चल रहा बुलडोजर
उन्होंने कहा कि जो गुंडे पहले एके-47 लेकर घूमा करते थे, उनकी अवैध संपत्तियों पर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है. गांव, गरीब और किसान का विकास हो रहा है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार के मंत्रिमंडल और संगठन मिलकर सिर्फ गरीबों का कल्याण करने में जुटे हुए हैं. वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाली सपा, बसपा और कांग्रेस की पार्टियों को आपने देखा है कि यह सिर्फ अपने शासनकाल में लूटते हैं या अपने परिवार को बढ़ाते हैं. भारतीय जनता पार्टी गरीबों के विकास के लिए बनी है और गरीबों का विकास चाहती है.

WATCH LIVE TV

Trending news