लखनऊ में पटरी से उतरी अमृतसर- जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन, बाल-बाल बचे लोग

 हादसे के बाद अप और डाउन लाइन दोनों ही बाधित हैं.

लखनऊ में पटरी से उतरी अमृतसर- जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन, बाल-बाल बचे लोग

पवन सिंह/लखनऊ:  लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन के करीब एक बड़ा हादसा हो गया. अमृतसर से जयनगर जा रही ट्रेन संख्या 4674 के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि, इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं, हादसे के बाद से ट्रेनों का संचालन बाधित हो रहा है. 

Tandav के मेकर्स के लिए बढ़ीं मुश्किलें, धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में केस दर्ज

आरपीएफ और जीआरपी की टीमें मौजूद
सोमवार की सुबह ये घटना दिलकुशा केबिन और यार्ड लखनऊ के बीच में घटित हुई. घटना के बाद मौके पर आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) की टीमें पहुंच गई हैं. जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद अप और डाउन लाइन दोनों ही बाधित हैं. घटना की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. रेलवे अधिकारी ने बताया कि लोगों को शिफ्ट कराके गाड़ी को चलाने की व्यवस्था की जा रही है.

Viral Video: शेर के बच्चे का ये वीडियो, आपका दिन बना देगा 

घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप
ट्रेन चारबाग स्टेशन से निकल कुछ ही दूरी पर घटना का शिकार हो गई. हालांकि, ट्रेन की स्पीड 8-10 KM/H थी, इसलिए बड़ा हादसा टल गया. वहीं, पटरी से उतरने की बाद यात्रियों की बीच अफरातफरी मच गई. स्टेशन पर कई यात्री परेशान नजर आए.

Weather Update: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, कई जगह आज बारिश होने के भी आसार

लखनऊ का सबसे बिजी स्टेशन चारबाग
लखनऊ का चार बाग स्टेशन सबसे बिजी स्टेशन में से एक है. लखनऊ का प्रमुख स्टेशन होने की वजह से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से घना कोहरा देखा जा रहा है. इस वजह से ट्रेन लगातार लेट हो रही हैं.  हादसे का असर ट्रेनों की आवाजाही पर भी पड़ेगा. 

WATCH LIVE TV