close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP के डिप्टी CM बोले, 'पहले कबूतर उड़ा करते थे, अब विमान उड़ते हैं और मारकर आते हैं'

उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बिना कहा कि पंजाब के एक नेता है, जो कमेंट्री भी करते हैं. वह पाकिस्तान जाते हैं और गले मिलकर आते हैं. बाद में वहीं के आतंकवादी हमारे यहां घटनाओं को अंजाम देते हैं.

UP के डिप्टी CM बोले, 'पहले कबूतर उड़ा करते थे, अब विमान उड़ते हैं और मारकर आते हैं'
यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की फाइल फोटो.

आगरा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद वायुसेना के हवाई हमले के बारे में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शुक्रवार (08 मार्च) को कहा कि आतंकवादी पहले आतंकी वारदात को अंजाम देकर बिरयानी खाते थे और देश के नेता सफेद झंडा उठा कर कबूतर उड़ाते थे और अब विमान उड़ते हैं और आतंकवादियों को मार कर आते हैं.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकी पहले घटना करके, बिरयानी खाते थे और देश के नेता सफेद झण्डा उठाकर शांति का संदेश देते थे. पहले कबूतर उड़ा करते थे अब विमान उड़ते हैं और मारकर आते हैं. आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में कानपुर में हुए आगरा मेट्रो रेल योजना के सीधे प्रसारण के दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते रहे थे. 

 

इस दौरान उन्होंने आतंकी हमले का जिक्र करते हुए विपक्ष पर भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के दौरान आतंकियों के शवों की संख्या को लेकर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है. ये सवाल किसी पार्टी पर नहीं बल्कि सेना पर सवाल करने जैसा है. 

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बिना कहा कि पंजाब के एक नेता है, जो कमेंट्री भी करते हैं. वह पाकिस्तान जाते हैं और गले मिलकर आते हैं. बाद में वहीं के आतंकवादी हमारे यहां घटनाओं को अंजाम देते हैं. उन्होंने कहा कि पहले आतंकी घटना करके बिरयानी खाते थे और देश के नेता सफेद झंडा उठाकर शांति का संदेश देते थे.