Rashifal 21 March 2023: मेष समेत इन दो राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, मिलेंगी खुशियां, कर्क जातक रहें सावधान, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1618561

Rashifal 21 March 2023: मेष समेत इन दो राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, मिलेंगी खुशियां, कर्क जातक रहें सावधान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से मंगलवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

Rashifal 21 March 2023: मेष समेत इन दो राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, मिलेंगी खुशियां,  कर्क जातक रहें सावधान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 मार्च, दिन मंगलवार है. यह दिन शिवजी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में बड़े फैसले लेने से बचें, सावधानी जरूरी है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिलेगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. अनावश्यक भागदौड़ हो सकती है.  महत्वपूर्ण कार्यों पर ध्यान दें. सेहत का ख्याल रखें.

वृषभ राशि: आज का दिन इन जातकों के लिए बढ़िया रहने वाला है.व्यापार में लाभ होगा.  आपका मन भी प्रसन्न रहेगा. प्रेम जीवन के लिहाज से भी आज का दिन बहुत अच्छा है .अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.किसी समारोह में जा सकते हैं. करियर में सफलता मिलेगी.  आज आपको अपना काम टालने से बचना चाहिए. सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में सयम ठीक जाएगा.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को धोखा मिल सकता है. ननिहाल जाने का प्लान बन सकता है.  प्रेम के मामलों में सुख-शांति के अच्छे योग हैं.  माता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कैंसिल हो जाएगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन मध्यम दिखाई दे रहा है. छात्र आज मेहनत करेंगे.  रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. आज का दिन आपके लिए सेहत के मामले में कमजोर रहेगा. विशेष रूप से सेहत बिगड़ने से बीमारी हो सकती है. अपने खान-पान और दिनचर्या पर ध्यान देना जरूरी होगा. धार्मिक कार्य में शामिल होने जा सकते हैं.

WATCH: देखें 20 से 26 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

कन्या राशि: इन जातकों को आज लाभ होगा. आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं, इस यात्रा से आपको लाभ होगा.  परिवार में सभी सदस्यों के साथ आपसी तालमेल बना रहेगा. आध्यात्म की ओर आपका रुझान अधिक रहेगा. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए दिन ठीक ठाक है.  कार्यस्थल पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान देंगे. बिजनेस में नफा-नुकसान लगा रहेगा. खानपान का ध्यान रखें.  आप शारीरिक रूप से थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में घाटा हो सकता है. महिलाएं शॉपिंग पर जाएंगी जिससे खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखना होगा, मौसम बदल रहा है बीमार हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. परिवार के छोटों का स्वास्थ्य खराब रहेगा, जिसे लेकर आप चिंतित रहेंगे.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन ठीक है. आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कहीं से अटका हुआ पैसा मिल सकता है.ऑफिस का काम रोजमर्रा की अपेक्षा बेहतर तरीके से संपन्न होगा.  शाम को मेहमानों के आने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. पुराने दोस्त का भी आगमन हो सकता है.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए आज का दिन ठीक है. आज आप जितना आराम से समय बिताएंगे उतना समय आपके लिए बहुत ही शांतिदायक रहेगा. बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करनी होगी. किसी से आज झगड़ा न करें. जीवनसाथी की आज आपसे कई शिकायतें रहेंगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा.  इनकम में बढ़ोतरी जरूर होगी, जिससे आपको अच्छा खासा मुनाफा होगा. खर्चे होंगे, बीमारी पर काफी पैसा खर्च हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप बीमार भी पड़ सकते हैं. पति-पत्नी में विवाद हो सकता है, समझदारी से काम लें.

मीन राशि: आज पारिवारिक कार्य करने में परिजनों का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में माहौल हल्का फुल्का रहेगा. इस राशि की महिलाओं को शाम के समय बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ध्यान रखना चाहिए.  कहीं पर अपना पैसा निवेश कर सकते हैं. किसी गरीब की मदद करें, दुआएं मिलेंगी और सफलता आपके कदम चूमेगी. वाहन खरीदने का सोच सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

Trending news