Hardoi News: बेवफाई रास ना आई! प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1281062

Hardoi News: बेवफाई रास ना आई! प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया, जानें पूरा मामला

Hardoi News: यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर के सामने ही खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की.

हरदोई/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi) में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेवफाई के चलते उसके घर के बाहर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक 8 माह पहले अपने प्रेमिका को उसके घर से लेकर फरार हो गया था. घर लौटने पर बीते दिनों दोनों परिवारवालों ने समझौता भी कराया था. बताया जा रहा है कि आज युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था. यहां उसने प्रेमिका के दरवाजे पर ही खुद को गोली से उड़ा लिया. घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला अरवल थाने के खंदेरिया गांव का है. दरअसल, मल्लावां कोतवाली के बाबटमऊ गांव का रहने वाला दीपक (23) का अपने रिश्तेदारी में लगने वाली खंदेरिया गांव की लक्ष्मी से प्रेम संबंध था. बताया जा रहा है कि 8 महीने पहले दोनों एक साथ घर से फरार हो गए थे. परिवार वालों ने दोनों की काफी खोजबीन की, लेकिन उनका पता नहीं लग सका. इसी महीने दोनों 1 जुलाई को घर लौट आए. जिसके बाद परिवार वालों ने आपस में बैठकर सुलह समझौता करा दिया. लड़का अपने गांव वापस चला गया. जबकि लड़की अपने गांव में थी. 

यह भी पढ़ें: परशुराम के भक्तों को योगी सरकार की सौगात, इन जनपदों से गुजरेगा परशुराम तीर्थ सर्किट

प्रेमिका ने साथ देने से किया था इनकार 
वहीं, शनिवार को दीपक प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा. उसने प्रेमिका को अपने साथ चलने को कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया. प्रेमिका की बेवफाई से आहत दीपक ने अवैध असलहे से उसके घर के बाहर खड़े होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक प्रेमिका से मिलने गया था. दोनों में प्रेम संबंध था. हालांकि, युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह जांच-पड़ताल के बाद इस बात का पता लग सकेगा. 

यह भी पढ़ें: UP MLC Chunav 2022: बीजेपी ने घोषित किए प्रत्याशी, इन दो नेताओं पर लगाया दांव

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Hot Pictures: जाह्नवी की ये 10 तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

Trending news