Udham Singh Nagar: आखिर क्यों हुई CM धामी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, किससे मिलने पहुंचे सीएम?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1323800

Udham Singh Nagar: आखिर क्यों हुई CM धामी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, किससे मिलने पहुंचे सीएम?

राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हेलीकॉप्टर की आज हल्द्वानी में इमरजेंसी लैंडिंग हुई. मुख्यमंत्री को आज नैनीताल के दौरे पर जाना था, लेकिन नैनीताल में बारिश और खराब मौसम की वजह से उन्हें हेलीकॉप्टर की हल्द्वानी गौलापार हेलीपड पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

Udham Singh Nagar: आखिर क्यों हुई CM धामी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, किससे मिलने पहुंचे सीएम?

हल्द्वानी: राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हेलीकॉप्टर की आज हल्द्वानी में इमरजेंसी लैंडिंग हुई. मुख्यमंत्री को आज नैनीताल के दौरे पर जाना था, लेकिन नैनीताल में बारिश और खराब मौसम की वजह से उन्हें हेलीकॉप्टर की हल्द्वानी गौलापार हेलीपड पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. जिसके बाद मुख्यमंत्री धामी आज उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) में हुए सड़क हादसे के घायलों और मृतकों के परिजनों से मिलने हॉस्पिटल पहुँचे. इस दौरान उन्होंने घायलों का हाल जाना.

मुख्यमंत्री ने घटना पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए जिला प्रशासन को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया है. इसके लिए डीएम उधम सिंह नगर और डीएम नैनीताल को मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है. 

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में हुआ बड़ा सड़क हादसा
दरअसल, उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में बड़ा सड़क हादसे हुआ है. किच्छा के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार क‌ई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. बता दें कि इस दुखद सड़क हादसे में लगभग 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल   हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद बोले सीएम धामी
हल्द्वानी में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने उधम सिंह नगर में हुए सड़क हादसे को लेकर कहा कि यह दुखद घटना है, इसपर काफी दुख है. उन्होंने बताया हादसे में 6 लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा है. वहीं, काफी लोग घायल हैं. उनको देखने मैं स्वयं अस्पताल भी जा रहा हूं.

सीएम ने कहा कि जिलाधिकारी समेत शासन के सभी आला अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है, ताकि घायलों को बेहतर राहत बचाव कार्य और बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो सके. इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है.  वह खुद मेडिकल कॉलेज जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news