शाहजहांपुर: इंसानियत शर्मसार! पानी मांगने पर पिलायी पेशाब, जानें पूरा मामला
Advertisement

शाहजहांपुर: इंसानियत शर्मसार! पानी मांगने पर पिलायी पेशाब, जानें पूरा मामला

Shahjahanpur: शाहजहांपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां तालिबानी अंदाज में दो युवकों को अगवा कर उन्हें बुरी तरह से पीटा गया. उन्हें जबरन पेशाब पिलाई गई. 

सांकेतिक तस्वीर.

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपको तालिबानी यातनाएं याद आ जाएंगी. आरोप है कि यहां दो युवकों को अगवा कर उन्हें बुरी तरह पीटा गया. इतना ही नहीं बल्कि पानी मांगने पर दोनों युवकों को दबंगों ने टॉयलेट पिला दी. साथ ही इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?
घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के ककरा इलाके की है. यहां रहने वाले इस्तेखार और शब्बू का 8 जुलाई 2022 को सदर बाजार क्षेत्र के ही फार्म हाउस पर रहने वाले सरदार राजू, कुलविंदर, चीता और सोनू उर्फ सुखदेव से मामूली विवाद हो गया. घटना के बाद शाम को ही आरोपी कार से आए और दोनों युवकों को अगवा कर लिया. इसके बाद युवकों को सुनसान जगह पर ले गए. यहां चारों आरोपियों ने इस्तेखार और शब्बू को बेरहमी से पीटा. जिसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें: UP पुलिस विभाग में आज होने वाली प्रोन्नति परीक्षा टली, जानें क्या है नई डेट

दहशत फैलाने के लिए वायरल किया वीडियो 
वहीं, जब युवकों ने पीने के लिए पानी मांगा तो आरोपियों ने उन्हें जबरदस्ती टॉयलेट पिलाई. इस दौरान आरोपियों ने पेशाब पिलाने का वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ सामान्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: अलीगढ़: दिव्यांग का दर्द देख पसीजा डीएम का दिल, गाड़ी से उतर जमीन पर बैठ सुनी फरियाद

Trending news