योगी सरकार में हलचल को लेकर अखिलेश यादव ने ली चुटकी, 'कभी उल्टा भी चल जाता है बुलडोजर'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1267215

योगी सरकार में हलचल को लेकर अखिलेश यादव ने ली चुटकी, 'कभी उल्टा भी चल जाता है बुलडोजर'

Akhilesh Yadav Tweet on UP Government: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर क्या लिखा... यहां पढ़ें-

योगी सरकार में हलचल को लेकर अखिलेश यादव ने ली चुटकी, 'कभी उल्टा भी चल जाता है बुलडोजर'

Akhilesh Yadav on Yogi Government: यूपी की योगी सरकार (Yogi Adityanath Government) में मची हलचल को देखते हुए अब विपक्ष भी एक्टिव हो गया है. हाल ही में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) के इस्तीफे की चर्चाओं के बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि कभी कभी बुलडोजर उल्टा भी चल जाता है. दरअसल, अखिलेश यादव ने एक ट्वीट (Akhilesh Yadav Twitter) के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोला है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "जहां मंत्री होने का सम्मान तो नहीं परंतु दलित होने का अपमान मिले… ऐसी भेदभावपूर्ण भाजपा सरकार से त्यागपत्र देना ही अपने समाज का मान रखने के लिए यथोचित उपाय है. कभी-कभी बुलडोज़र उल्टा भी चलता है."

यह भी पढ़ें: UP Politics: दिनेश खटीक ने भेजा अमित शाह और आनंदीबेन पटेल को इस्तीफा, सीएम योगी ने बातचीत के लिए बुलाया लखनऊ

इस बात को लेकर नाराज थे दिनेश खटीक
आपको बता दें, दिनेश खटीक ने कथित तौर पर यह आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है कि दलित समुदाय से आने की वजह से विभाग में उनकी बात नहीं सुनी जाती और न ही किसी बड़ी-छोटी बैठक को लेकर उन्हें सूचित किया जाता है. उन्होंने कहा था कि वह इसको लेकर अधिकारियों से नाराज हैं. 

यह भी पढ़ें: UP में प्रेशर पॉलिटिक्स: मंत्री जितिन प्रसाद और दिनेश खटीक पार्टी से नाराज, इस्तीफे की चर्चाएं तेज

दिनेश खटीक का रेजिग्नेशन लेटर हो रहा वायरल
दरअसल, जल शक्ति विभाग राज्यमंत्री दिनेश खटीक का एक पत्र भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि वह अपना रेजिग्नेशन होम मिनिस्टर अमित शाह (Amit Shah) को भेज चुके हैं. वायरल हो रहे लेटर में लिखा गया है कि अफसर दिनेश खटीक को ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं और न ही उनकी बात सुन रहे हैं. खटीक का आरोप है कि क्योंकि वह दलित समुदाय से आते हैं, इसलिए उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है. साथ ही, उन्हें वह सम्मान नहीं मिल रहा जो एक राज्यमंत्री को दिया जाना चाहिए.

21 july History: देखें 21 जुलाई के दिन इतिहास में क्या-क्या प्रमुख घटनाएं हुईं

Trending news