तीन बच्चों सहित जहर खाकर महिला ने दी जान, दो बच्चों की हालत गंभीर

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षीय एक महिला ने पहले अपने तीन बच्चों को जहर दिया और फिर खुद खा लिया, जिसके बाद महिला और एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

तीन बच्चों सहित जहर खाकर महिला ने दी जान, दो बच्चों की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के किदवई नगर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. इलाके में पारिवारिक विवाद के चलते परेशान होकर एक महिला ने बच्चों सहित जहर खाकर आत्म हत्या कर ली. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षीय एक महिला ने पहले अपने तीन बच्चों को जहर दिया और फिर खुद खा लिया, जिसके बाद महिला और एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जिनका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि इस बात की छानबीन चल रही है कि आखिर महिला ने इतना गंभीर कदम क्यों उठाया. हालांकि शुरुआती पड़ताल में यह पारिवारिक विवाद का केस लग रहा है, लेकिन पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि महिला के ऐसा करने के पीछे की वजह क्या है.

फंदे में झूलते पिता के शव को 3 दिनों से नोंच-नोंच कर खा रहा था विक्षिप्त बेटा

थाना प्रभारी अनिल कापरवान के अनुसार, महिला और उसके नौ साल के बेटे की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी, जबकि छह और 10 साल की उसकी दो बेटियों को सोमवार रात गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और इसमें जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. परिवार के लोगों से जब इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो वो लोग कुछ भी बताने से इनकार करते रहे. (इनपुटः भाषा)