Delhi: पत्नी को मारकर पति ने खत्म कर ली अपनी जिंदगी, बेटे ने Police तक पहुंचाई खबर
Advertisement
trendingNow1933213

Delhi: पत्नी को मारकर पति ने खत्म कर ली अपनी जिंदगी, बेटे ने Police तक पहुंचाई खबर

Murder and suicide case in Delhi: वसंत कुंज इलाके में सामने आई इस वारदात से आस-पड़ोस के लोग हैरान हैं. इस केस में एक सीनियर सिटिजन ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद की जिंदगी भी खत्म कर ली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी के वसंत कुंज (Vasant Kunj) इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली. बीती रात हुई वारदात का खुलासा होने के बाद अब आस-पड़ोस के लोग हैरान हैं. आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर भारी चीज से वार किया था. आपको बता दें कि ये परिवार उड़ीसा (Odisha) का रहने वाला है.

  1. दिल्ली में सीनियर सिटिजन ने वाइफ को मारा
  2. हत्या के बाद फिर खुद भी दे दी अपनी जान
  3. घटना के दौरान बगल वाले कमरे में था बेटा

हत्या के बाद आत्महत्या

इस मामले में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली. इसके बाद उनके 16 साल के बेटे ने पहले पड़ोसी को घर में सामने आए घटनाक्रम के बारे में बताया फिर पुलिस को जानकारी दी गई. दरअसल दोनों के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा था. इस मामले में मृतक पत्नी का नाम नाजनीन (53), पति का नाम जाहिद अली (61) है.

ये भी पढे़ं- Mumbai: पिता ने Ice Cream में जहर मिलाकर बच्‍चों को खिलाया, एक की मौत; दो लड़ रहे जिंदगी की जंग

पुलिस की जांच जारी

डीसीपी साउथ-वेस्ट इंजीत प्रताप सिंह ने कहा, 'हमें गुरुवार शाम सात बजकर पचास मिनट पर पीसीआर कॉल मिली थी. दंपति का 16 वर्षीय बेटा घर के दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रहा था. अभी तक झगड़े की वजह साफ नहीं हो सकी है.' पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच कर रही है.

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news