Namaz In Train: ट्रेन में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, BJP के पूर्व विधायक ने कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11406196

Namaz In Train: ट्रेन में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, BJP के पूर्व विधायक ने कह दी ये बात

Namaz In Public Places: बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती द्वारा कथित तौर पर शूट किए गए वीडियो में खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर नमाज अदा करते हुए देखा जा सकता है. यह घटना 20 अक्टूबर की बताई जा रही है.

Namaz In Train: ट्रेन में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, BJP के पूर्व विधायक ने कह दी ये बात

Namaz In Public Places: ट्रेन में नमाज पढ़ने वाले चार मुस्लिम पुरुषों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. उत्तर प्रदेश के बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती द्वारा कथित तौर पर शूट किए गए वीडियो में खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर नमाज अदा करते हुए देखा जा सकता है. यह घटना 20 अक्टूबर की बताई जा रही है.

बीजेपी नेता ने कहा, ‘वह सत्याग्रह एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे, जब उन्होंने चार लोगों को नमाज अदा करते हुए देखा, जिससे अन्य यात्रियों का रास्ता अवरुद्ध हो गया.‘

 

लोगों को असुविधा हुई
दीपलाल भारती ने कहा, "मैंने वीडियो बनाया. उन्होंने स्लीपर कोच में नमाज अदा की. इससे असुविधा हुई क्योंकि अन्य यात्री ट्रेन में प्रवेश करने या बाहर निकल नहीं पा रहे थे. वे सार्वजनिक स्थानों पर नमाज कैसे पढ़ सकते हैं? यह गलत है."

पूर्व विधायक ने दर्ज कराई शिकायत
पूर्व विधायक ने यह भी कहा कि कोच के दो तरफ दो लोग लोगों को कोच में प्रवेश करने और बाहर निकलने से रोक रहे थे. दीपलाल भारती ने भारतीय रेलवे के अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं इस तरह के मामले
उत्तर प्रदेश में किसी सार्वजनिक स्थान पर नमाज अदा करने की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले, लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज अदा करने वाले लोगों के एक समूह को दिखाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया था.

जी न्यूज इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news